-सीबीआई जांच करवाई जाए, होंगे बड़े खुलासे, जिला अस्पताल नागौर की मोर्चरी के बाहर मौजूद हैं रालोपा विधायक पूखराज गर्ग व विधायक इंदिरा देवी बावरी व रालोपा नेता नारायण बेनीवाल।
Jaipur / Nagaur

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर जिला मुख्यालय पर सर्वोदय नामक निजी शिक्षण संस्थान में छात्रा बिंदु चौधरी की मौत के प्रकरण में बयान देते हुए कहा कि इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए और पुलिस को शीघ्र मुल्जिमों की गिरफ्तारी होनी चाहिए।

यहां क्लिक करके देखिए घटना का पूरा वीडियो

सांसद ने कहा हमें निष्पक्ष जांच चाहिए, क्योंकि यह मामला आत्महत्या या हत्या करके आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया एक गंभीर जांच का विषय है।

सांसद ने कहा कि शिक्षण संस्थानों में इस तरह यौन शोषण जैसी घटनाओं का होना और आहत होकर छात्राओं द्वारा आत्महत्या के बढ़ते मामले चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि हम इस मामले में जो भी कारण है और जिस कारण से यह गंभीर घटना हुई, उसकी निष्पक्ष जांच जरूरी है।

नागौर जिला अस्पताल की मोर्चरी के बाहर पहुंचे सांसद हनुमान बेनीवाल, भोपालगढ़ विधायक पूखराज गर्ग, मेडता विधायक इंदिरा देवी बावरी, नागौर विधायक मोहन राम चौधरी, रालोपा नेता नारायण बेनीवाल सहित कई सरपंच, प्रधान मौजूद हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार देर रात जिला मुख्यालय पर सर्वोदय नर्सिंग कॉलेज में बिंदु चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

परिजनों का कॉलेज के संचालक समेत कई लोगों पर हत्या करके साक्ष्य मिटाकर सबूत मिटाने का आरोप लगाए थे।

सांसद ने आह्वान किया है कि हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो सरकार को अंज़ाम भुगतना होगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के महासचिव मनीष चौधरी भी नागौर पहुंच गए।