-हजारों लोगों को मिल चुका है बाबा भैरव नाथ का आशीर्वाद हुए हैं दुख दूर,

हितेश रारा

अजमेर सीकर मार्ग पर स्थित मारोठ ग्राम मैं बाबा भैरवनाथ मंदिर परिसर में भैरवनाथ के दर्शन करने के लिए दूरदराज से हजारों लोग आते हैं।

बाबा भैरवनाथ मंदिर में शनिवार रविवार को श्रद्धालुओं का भारी तादाद में आकर बाबा भैरवनाथ के दरबार में मत्था टेक कर मनोकामनाएं पूर्ण करने की फरियाद करते हैं।

साथ ही बीमारियों से पीड़ित लोग अपने दुखों को दूर करने की अरदास करते हैं। इन दोनों ही दिन यहां पर मेले जैसा माहौल बना रहता है।

पीड़ित मालपुरा निवासी अमृतेश विजय ने बताया कि मेरे सिर गर्दन में कैंसर हो गया था, जिसके लिए मैं महावीर कैंसर हॉस्पिटल जयपुर गया। जहां जांचें करवाई तो ऑपरेशन बताया गया, लेकिन इसी बीच मेरे चाचा ने मुझे कहा कि एक बार मारोठ भेरवा नाथ बाबा के दर्शन करने को चलते है।

तो मैं उनके साथ मारोठ भेरवानाथ मंदिर के दर्शन करने के लिए आया और दर्शन किए पुजारी बाबूलाल महाराज से मिला। उनको मेरी पीड़ा बताई तो उन्होंने मुझे कहा की बाबा भैरवनाथ के सात परिक्रमा लगाकर देखो ओर एक बार साथ ही आने वाली गुरु पूर्णिमा को हवन में बैठना।

मैंने तीन परिक्रमा लगाई और गुरु पूर्णिमा के दिन हवन में बैठा, तो पुजारी बाबूलाल महाराज ने बताया कि अब अपनी जांचे करवाना और उसके बाद बताना कि क्या हुआ?

मैं इलाज के लिए मुंबई गया, वहां ऑपरेशन के लिए मैंने संपूण जांचें करवाई तो चमत्कार हुआ, कि मेरी जांचें नॉर्मल नजर आई।

मेरे जो कैंसर था, वह गायब हो गया मैं इस चमत्कार को मेरी जिंदगी में कभी नहीं भूल सकता। मैं बाबा भैरवनाथ के इस उपकार को जीवन उपरांत भी नहीं भूला सकता।