bsnl unilimed plan
bsnl unilimed plan

नई दिल्ली।
23 मार्च से शुरू हुए इंडियन प्रीमियर लीग से पहले सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए 2 नए प्लान लॉन्च की है। बीएसएनएल के मुताबिक 199 रुपए के prepaid recharge पर IPL के सारे match देख सकते हैं।

इसमें HD नेटवर्क मिलेगा। इस प्लान के तहत 28 जीबी डाटा मिलेगा और इसके अलावा होम सर्किल में Unlimited Vice कॉल भी ग्राहकों को दी जाएगी।

BSNL के मुताबिक 499 रुपए के IPL प्रीपेड रिचार्ज Offer में ग्राहकों को होम और नेशनल रोमिंग दिल्ली और मुंबई में भी वॉइस कॉलिंग के अलावा 90GB डाटा दिया जाएगा।

यह प्लान भी 90 दिनों के लिए रहेगा। 199 रुपए और 499 रुपए बेहतरीन प्लान में क्रिकेट एसएमएस अलर्ट के साथ ही साथ Free क्रिकेट PRBT और ऐसे में सॉन्ग चेंज का विकल्प दिया जा रहा है।

दोनों ही प्लान 23 मार्च से BSNL के देश भर में सभी 20 टेलीकॉम सर्किल से शुरू हो रहा है, Trai के मुताबिक BSNL New Plan जनवरी में उसने करीब करीब दस लाख सब्सक्राइबर्स को जोड़ा है।

इस कंपनी का मार्केट में शेयर नौकरी 44% से बढ़कर मार्च में 9.75% हो गया है, बीएसएनल 78, 98, 298, 333 और 440 के प्लान पर योजनाओं का लाख दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि कंपनी 1699 रुपए के रिचार्ज पर सालभर के लिए वॉइस कॉलिंग और 4GB डेटा हर रोज उपलब्ध करवा रही है। इसके साथ ही 100 टेक्स्ट मैसेज भी मिलेंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।