जयपुर/भीलवाड़ा।

राजस्थान में भले ही सरकार बदल गई हो, लेकिन अपराध रुकने का नाम नहीं ले ताजा मामला सामने आया है। भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक दलित मजदूर को पेड़ से बांध जलाकर हत्या कर दी गई।

बिजोलिया थाना पुलिस इस गंभीर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक इस घटना को लेकर अभी तक किसी की गिरफ्तारी हुई है। पूछताछ और पड़ताल का दौर जारी है।

शाहपुरा तहसील के bijolia police पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार गांव उम्मेद नगर के 60 वर्षीय गंगाराम बलाई पुत्र बरधाराम बलाई सुबह 5:00 बजे शौच करने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा।

दलित को पेड़ से बांधकर जलाया: शौच के लिए निकला था, लोहे के तार से बांधकर आग लगा गए दरिंदे 1

परिजनों ने जब इसकी पड़ताल की तो उनको गंगाराम का पास ही के जंगल में पेड़ से बांधकर जलाया हुआ शव मिला। मृतक गंगाराम के परिजन नारायण ने स्थानीय पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी है।

थाने में दर्ज कराई FIR के मुताबिक गंगाराम बलाई बिजोलिया थाना क्षेत्र के ही मोगवास गांव में स्थित केएमआई (KMI) कंपनी में गार्डनर का काम करता था।

हमेशा की भांति शुक्रवार सुबह 5 बजे वह शौच करने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। बिजोलिया थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर बलदेव राम चौधरी घटना की जांच कर रहे हैं।

इस घटना के 33 घन्टे बाद भी अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तार नहीं और मामले की तह तक नहीं पहुंचने के कारण पुलिस की कार्यवाही पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।