कांग्रेस प्रत्याशी न कहा: चाहे किसी का सिर फोड़ना पड़े…चुनाव जीतना है…

309
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

अलवर।

विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है और ऐसे में आए दिन राजनेताओं द्वारा विवादित बयान दिए जा रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है कांग्रेश के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा से प्रत्याशी का।

कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान ने एकत्रित लोगों को चुनाव जिताने के लिए किसी भी हद तक जाने की हिदायत देते हुए कहा कि चाहे किसी का सिर फोड़ ना पड़े, लेकिन ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने हैं, आपको मुझे चुनाव जिताना है।

लोगों से बात करते हुए साफिया खान ने कहा कि चाहे साम, दाम, दंड, भेद कोई भी नीति अपनानी पड़े, चाहे किसी की टांट भी फोड़नी पड़े, लेकिन वोट ज्यादा से ज्यादा दिलवाने हैं। देखिए वीडियो-

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सोफ़िया कह रही हैं कि चुनाव जीतना ही है, इसके लिए किसी का सर भी फोड़ दो, लेकिन ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करवाओ। साफिया खान अलवर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस के नाथद्वारा से प्रत्याशी सीपी जोशी द्वारा भी बीते दिनों एक जाति को लेकर विवादित बयान दिया गया था। जिसके बाद राहुल गांधी ने उनको फटकार लगाई, फिर सीपी जोशी को माफी मांगनी पड़ी थी।

उससे पहले कांग्रेस के ही बीकानेर वेस्ट से प्रत्याशी बीडी कल्ला ने भी अपने एक समर्थक को भारत माता की जय बोलने से रोका था। उसके बाद उन्होंने सोनिया गांधी की, राहुल गांधी, अशोक गहलोत, सचिन पायलट समेत तमाम आला कांग्रेसी नेताओं की जय बुलवाई। वीडियो वायरल होने के बाद बीडी कला की भयानक थू थू हो रही है।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी कुछ मुस्लिम प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रदेश के 90% मुसलमानों को कांग्रेस पार्टी को वोट देना होगा, तब जाकर कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस मामले में कमलनाथ की भी सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई हुई है।

कांग्रेस के नेताओं द्वारा आए दिन दिए जा रहे विवादित बयानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत सभी भाजपाई नेता कांग्रेस पर जमकर सियासी हमला बोल रहे हैं।