Bollywood movie
New bollywood movie

पटना की बेटी अदिति भगत बॉलीवुड में कर रहीं बिहार का नाम रौशन

पटना। बॉलीवुड में छोटे शहरों का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। इसमें पटना भी पीछे नहीं है। इस क्रम में पटना की बेटी अदिति भगत का नाम भी जुड़ गया है, जो 8 मार्च को अंजू धींगरा निर्मित और राहुल शुक्‍ला निर्देशित फिल्‍म

बॉलीवुड में छोटे शहरों का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। इसमें पटना भी पीछे नहीं है। इस क्रम में पटना की बेटी अदिति भगत का नाम भी जुड़ गया है, जो 8 मार्च को अंजू धींगरा निर्मित और राहुल शुक्‍ला निर्देशित फिल्‍म इज शी राजू में लीड रोल में हैं।

इसी सिलसिले में पटना आईं अदिति भगत ने आज स्‍काडा बिजनस सेंटर में आज प्रेस कांफ्रेंस कर पटना समेत पूरे बिहार के लोगों से अपनी फिल्‍म ‘इज शी राजू देखने की अपील की।

-विज्ञापन -

इस दौरान उन्‍होंने कहा कि पटना से मुंबई तक का सफर आसान नहीं था। लेकिन मैं अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ रही हूं। ग्‍लैमर का फील्‍ड दूर से देखने में अच्‍छा लगता है, लेकिन वास्‍तव में ऐसा होता नहीं है। स्‍ट्रगल भी खूब करनी पड़ती है। मैं लकी हूं कि मुझे मेरी मेहनत का फल मिल रहा है। यही वजह है कि मुझे अब तक साकिब सलीम

मैं लकी हूं कि मुझे मेरी मेहनत का फल मिल रहा है। यही वजह है कि मुझे अब तक साकिब सलीम, वरूण धवन, अपार शक्ति खुराना, तिग्‍मांशु धूलिया और रवि किशन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला और इस दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा भी।

अदिति ने फिल्‍म को लेकर कहा कि यह फिल्‍म यूथ फ्रेंडली रोमांटिक कॉमेडी है। इसमें मेरा किरदार काफी इंडिपेंडेंट और स्‍ट्रांग है। फिल्‍म में फन के साथ – साथ सोशल काउज वाले एलिमेंट भी देखने को मिलेंगे। इस फिल्‍म से यूथ के साथ – साथ सामान्‍य लोग भी कनेक्‍ट कर पायेंगे। फिल्‍म दोस्‍तों के बीच अपने सपने के लिए प्रेम

फिल्‍म में फन के साथ – साथ सोशल काउज वाले एलिमेंट भी देखने को मिलेंगे। इस फिल्‍म से यूथ के साथ – साथ सामान्‍य लोग भी कनेक्‍ट कर पायेंगे। फिल्‍म दोस्‍तों के बीच अपने सपने के लिए प्रेम, लगन, संघर्ष, और त्‍याग की कहानी पर बेस्‍ड है।

उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड में उन्‍हें अभी कई मुकाम तय करने हैं। इसमें अपने शहर के लोगों के प्‍यार और सपोर्ट की जरूरत है। इसलिए आप 8 मार्च को जरूर यह फिल्‍म देखें।

अदिति के साथ नदीम खान, सतपाल, सौरभ शर्मा, अमित बहल, अब्‍बास खान, अंश गुप्‍ता इस फिल्‍म में हैं।

बता दें कि अदिति ने बॉलीवुड की फिल्‍मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। इसके अलावा वे शॉर्ट फिल्‍म और वेब सिरीज में अभिनय कर अपनी अलग पहचान बना ली है। उन्‍होंने पूना से ग्रेजुएट करने के बाद अपना रूख अभिनय की ओर कर लिया

उन्‍होंने पूना से ग्रेजुएट करने के बाद अपना रूख अभिनय की ओर कर लिया, जहां मुंबई में उन्‍होंने अनुपम खेर द्वारा संचालित एक्‍टर प्रीपेयरसंस्‍थान में डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ली।

पिता प्रवीण भगत और मां विनीता भगत की लाडली अदिति फिल्‍म के अलावा टीवी कमर्सियल और वेब सिरीज की दुनिया में अलग पहचान बनाकर बिहार कौ गौरवान्वित कर रही हैं। जी

जी – 5 और जार पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी वेब सिरीज रंगबाज में अदिति के अभिनय को खूब सराहा जा रहा है। यह‍ वेब सिरीज उत्तर प्रदेश के मसल मैन शिव प्रकाश शुक्‍ला के जीवन पर आधारित है, जिसमें अदिति ने शिव प्रकाश की बहन के रोल में नजर आयीं हैं।

अदिति के परिवार की देश की राजनीति में अच्‍छी पकड़ रही है, मगर अदिति ने कभी इसका लाभ नहीं लिया। अदिति के बड़े दादा जी बलि राम भगत भारत सरकार में विदेश मंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा वे राजस्‍थान के राज्‍यपाल के पद को भी सुशोभित कर चुके हैं। और लोकसभा अध्‍यक्ष पर भी वे विराजमान रहे हैं।

लेकिन अदिति इसका लाभ उठाये बिना अपनी अभिनय क्षमता से रोज शोहरत की बुलंदियों की ओर बढ़ती जा रही हैं। अदिति के आने वाली वेब सिरीज टीवी कमर्सियल और मूवीज हैं। बिहार – झारखंड में अदिति पर गर्व है।

इसके अलावा वे राजस्‍थान के राज्‍यपाल के पद को भी सुशोभित कर चुके हैं। और लोकसभा अध्‍यक्ष पर भी वे विराजमान रहे हैं।

लेकिन अदिति इसका लाभ उठाये बिना अपनी अभिनय क्षमता से रोज शोहरत की बुलंदियों की ओर बढ़ती जा रही हैं। अदिति के आने वाली वेब सिरीज टीवी कमर्सियल और मूवीज हैं। बिहार – झारखंड में अदिति पर गर्व है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।