भाजपा का रिमोट कार्यकर्ताओं के पास है और कांग्रेस का रिमोट गाँधी परिवार के पास: वसुन्धरा राजे

16
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

-भाजपा के पास है देव दुर्लभ कार्यकर्ता: मदनलाल सैनी
’’’’’’’’’’’’’’’’’’’
-रायशुमारी से ही उम्मीदवार का चयन करती है भाजपा: अविनाश राय खन्ना
’’’’’’’’’’’’’’’’’’’
-वर्षों से जारी है भाजपा की ऐतिहासिक यात्रा: वी. सतीश
’’’’’’’’’’’’’’’’’’’

जयपुर। प्रदेश भाजपा की प्रत्याशियों के चयन की रायशुमारी के दूसरे चरण की दूसरी बैठक दिल्ली रोड़ स्थित के.के. राॅयल होटल में हुई।

रायशुमारी के दूसरे दिन भीलवाड़ा की 7, नागौर शहर की 5, नागौर देहात की 5, झुन्झुनूं की 7 एवं अलवर शहर की 11 विधानसभाओं से बुलाए गए अपेक्षित पदाधिकारियों से रायशुमारी की।

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा जो भी कार्य करती है, वह कार्यकर्ताओं की सहमति से ही करती है।

मुख्यमंत्री राजे ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का रिमोट गाँधी परिवार के चार लोगों के हाथ में है, जबकि भाजपा का रिमोट उसके कार्यकर्ताओं के हाथ में है।

राहुल गाँधी का जिक्र करते हुए राजे ने कहा कि राहुल गाँधी ने जहाँ-जहाँ भी सभाऐं की है, वहाँ भी ‘‘कमल’’ही खिलेगा।

कांग्रेस का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के 50 साल और भाजपा के वर्तमान 5 साल के कार्यों में जमीन और आसमान का अन्तर देखने को मिलेगा।

भाजपा ने वर्तमान 5 वर्षों में जितने विकास कार्य किए है, कांग्रेस ने अपने 50 साल में अब तक नहीं किये। भाजपा के विकास कार्यों का आज के दौर में चहुँ ओर गुणगान हो रहा है।

यही बात लेकर कार्यकर्ता जनता के मध्य जाऐं। निम्न से लेकर उच्च वर्ग भी भाजपा की लोककल्याणकारी योजनाओं से बेहद खुश है।

एक बार कांग्रेस-एक बार भाजपा की बात को नकारते हुए मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि मैं इन बातों पर विश्वास नहीं करती हूँ।

उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और गुजरात में जिस तरह विकास हुआ है ठीक उसी तरह राजस्थान में भी विकास हुआ है एवं इन विकास कार्यों के दम पर राजस्थान में भी लगातार भाजपा अपनी जीत का परचम फिर से लहराएगी।

भाजपा के पास है देव दुर्लभ कार्यकर्ता: मदनलाल सैनी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मूल मंत्र देते हुए कहा कि कार्यकर्ता अपनी ताकत पहचानें और आत्मविश्वास के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में जायें एवं एक नया इतिहास बनायें। भाजपा के कार्यकर्ता सियासत को सेवा का साधन मानकर ही अपना कार्य करते है और यही वजह है कि भाजपा के पास देव दुर्लभ कार्यकर्ता है, जो कि दुनिया में किसी भी पार्टी के पास नहीं है।

उन्होंने कहा कि टिकट मांगना तो कार्यकर्ताओं का अधिकार है, टिकट की मांग करना कोई गलत बात नहीं है।

वर्षों से जारी है भाजपा की ऐतिहासिक यात्रा: वी. सतीश

भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी. सतीश ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज का दिन विशेष दिन माना जायेगा।

आज ही के दिन वर्ष 1951 में भारतीय जनसंघ की स्थापना हुई थी। तब से लेकर अब तक पहले जनसंघ व अब भाजपा की ऐतिहासिक व गौरवमयी यात्रा जारी है।

रायशुमारी से ही उम्मीदवार का चयन करती है भाजपा: अविनाश राय खन्ना

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार ने जो विकास कार्य किये है, इनके चलते हम पुनः सरकार बनायेंगे।

हमारा सक्षम नेतृत्व और सक्रिय कार्यकर्ताओं के दम पर हम प्रदेश में पूरे 5 वर्ष जनता में सक्रिय रहे है। भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो कि कार्यकर्ताओं की रायशुमारी के साथ ही अपने उम्मीदवारों का चयन करती है।

इस अवसर पर केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, केन्द्रीय मंत्री सी.आर. चौधरी, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, गृह मंत्री गुलाबचन्द कटारिया, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डाॅ. अरूण चतुर्वेदी, ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़, सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनियां उपस्थित रहे।