-कोर कमेटी की बैठक में नेताओं के खिले चेहरे बता रहे हैं आत्मविश्वास

जयपुर।

विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा-कांग्रेस, दोनों ही अपनी-अपनी सरकारें बनाने का दावा कर रही है। इस बीच भाजपा की शनिवार और रविवार को कोर कमेटी की बैठक हुई है।

बैठक में जहां भाजपा को कम से कम 104 सीट जीतने का दावा किया गया है, वहीं 100 से कम जीतने पर जिताउ निर्दलीयों और अन्य छोटे दलों के साथ भी संपर्क साधने का कहा गया है।

भाजपा सूत्रों के अनुसार पार्टी की इस हाई प्रोफाइल बैठक में सभी नेताओं ने अपने अपने हिसाब से फीडबैक रखा।

उसके बाद सर्वसम्मति से यह तय किया गया कि सत्ता में वापसी ही भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है, इसके लिए पार्टी के नेता जोड़तोड़ को भी तैयार रहें।

सूत्रों की मानें तो पार्टी ने अपने तीन बड़े नेताओं को निर्दलीयों से सपंर्क कर उनको पार्टी के पक्ष में लाने का दायित्व सौंपा गया है।

मुख्यमंत्री ने दावे के साथ कहा कि भाजपा आराम से बहुमत हासिल कर लेगी। इधर, भाजपा के नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हम कड़े संघर्ष में सत्ता में एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं।

भाजपाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने दावा किया है कि पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में रिपीट हो रहे हैं। इस बीच पार्टी उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने दावा किया है कि सीटें कम पड़ने की स्थिति से निपटने के लिए पार्टी अभी से निर्दलीयों और हनुमान बेनीवाल के संपर्क में है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।