बेनीवाल की रैली से पहले सियासी जलजला: BJP ने दिया पूरा समर्थन!

444
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर/सीकर।

निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल के द्वारा नया राजनीतिक दल बनाने से पहले ही सियासी लोगों ने उनको समर्थन देना शुरू कर दिया है। राजस्थान की राजनीति में सक्रिय ‘भारतीय जनसत्ता पार्टी’ (BJP) ने बेनीवाल को बिना शर्त समर्थन देने का ऐलान किया है।

पार्टी के मीडिया प्रभारी लक्ष्मीचंद ने बताया के किसानों के मुद्दे और बेरोजगारों को लेकर पार्टी ने हनुमान बेनीवाल को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बिना शर्त समर्थन दिया है। पार्टी के महासचिव शिव भगवान जाट ने बताया कि उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह गैस का चूल्हा भी हनुमान बेनीवाल के द्वारा इस्तेमाल करने का प्रस्ताव दिया गया है।

शिव भगवान ने बताया कि उनकी पार्टी राजस्थान में किसानों, बेरोजगारों और युवाओं के लिए काम करने के लिए दृढ़ संकल्प है, इसलिए पिछले दिनों बेनीवाल के द्वारा जनसंपर्क के दौरान उन्होंने पार्टी का समर्थन बेनीवाल को देने का ऐलान कर दिया।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया हनुमान बेनीवाल चाहे तो उनकी पार्टी के साथ गठबंधन कर सकते हैं, अथवा इसी पार्टी में शामिल होकर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इस मामले को लेकर अभी तक हनुमान बेनीवाल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।