-22 जुलाई 2019 को थाने के बाहर दिया जाएगा।

Jaipur
पावटा प्रागपुरा क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे अपराध चोरियों मंदिर की मूर्तियों को खंडित करना प्रागपुरा पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं करना हाथ पर हाथ रखकर केवल दिलासा देने तक सीमित रहना।

सभी अपराधों को लेकर आज तक प्रागपुरा पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की है, इस समस्या को लेकर टीम कुलदीप धनखड़ के द्वारा 22 जुलाई 2019 को प्रातः 9:00 बजे से प्रागपुरा थाने के बाहर धरना दिया जाएगा, जिसका नेतृत्व भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कुलदीप धनखड़ करेंगें।

धनखड़ ने प्रागपुरा पुलिस पर आरोप लगाए कि लालचंद स्वामी निवासी भैसलाना 5 जुलाई को सेंट्रल बैंक पावटा से केसीसी क्रेडिट कार्ड के ₹4,39000 लेकर बाहर आये ही थे कि अज्ञात चोर भरे बाजार दिनदहाड़े किसान के रुपए चुरा कर ले गये।

दूसरा बड़ा घटनाक्रम भांकरी ग्राम में प्राचीन मंदिर जोहड़ा धाम में मूर्तियों को खंडित कर दिया गया और पुलिस हाथ पर हाथ धरकर बैठी हैं, केवल बगले झांक रही है।

तीसरा घटनाक्रम महेश स्वामी पुत्र हीरालाल स्वामी निवासी भूरीभडाज जिसमें कुछ लोगों ने जहर देकर मार डाला, जिसकी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की, केवल एफएसएल की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

धनखड़ ने आरोप लगाये कि आज तक पावटा बाजार व आसपास के गांवों में सैकड़ों चोरियां होने के बावजूद भी प्रागपुरा पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की हैं।

धनखड़ ने बताया कि इन सभी प्रकरणों में आज ही पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण एडिशनल एसपी कोटपूतली डिप्टी एसपी कोटपुतली को दूरभाष पर बात कर तत्काल इन प्रकरणों में कार्रवाई करने की मांग की है।

धनखड़ ने बताया कि यदि 21 जुलाई 2019 तक प्रागपुरा पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की तो 22 जुलाई 2019 को प्रातः 9:00 बजे से प्रागपुरा थाने के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दिया जाएगा।