प्रेस कॉन्फ्रेंस में भड़कीं बीजेपी नेत्री, अध्यक्ष को भी सीट से हटाया—

5
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

—भाजपा नेत्री सुमन शर्मा और मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष मधु शर्मा के बीच हुई तू-तू, मैं-मैं

जयपुर। बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा की प्रेस कांफ्रेंस में सोमवार को हंगामा हो गया। भाजपा नेत्री सुमन शर्मा और मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष मधु शर्मा के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई।

दरअसल, मुख्यालय में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से 12 अक्टूबर से विजया राजे सिंधिया का जन्म शताब्दी वर्ष के उपलक्ष्य में मनाए जाने वाले कार्यक्रम को लेकर एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई थी।

प्रेस वार्ता को महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष मधु शर्मा संबोधित कर रही थीं। इतने में वार्ता के बीच में भाजपा नेत्री सुमन शर्मा भी मुख्यालय आ पहुंची। अपने पहुंचने से पहले प्रेस वार्ता शुरू होते देख सुमन शर्मा मधु शर्मा पर भड़क गईं।

सुमन शर्मा ने प्रेस वार्ता को बीच में ही रुकवाते हुए मधु शर्मा से जवाब तलब किया। बाद में बात तू-तू, मैं-मैं तक पहुंच गई। सुमन शर्मा ने मधु शर्मा को सीट से हटने के लिए कहा, और पास ही बैठीं महिला मोर्चा प्रदेश प्रभरी अलका सिंह गुर्जर, महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री एकता अग्रवाल को वहां से उठना पड़ा।

इसके बाद सुमन शर्मा ने तल्ख अंदाज में महिला मोर्चा पदाधिकारियों को चेतावनी भी दी। गौरतलब है कि 20 सितंबर को ही सुमन शर्मा महिला आयोग के अध्यक्ष पद से सेवानिवृत्त हो चुकीं हैं।