जयपुर/धौलपुर।

भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने राजस्थान के पंचायती राज राज्यमंत्री धन सिंह रावत के हिन्दू वोटर्स भाजपा और मुस्लिम वोटर्स कांग्रेस को वोट देने वाले बयान से भी आगे बढ़कर विवादित बयान दिया है।

धौलपुर जिले के बाड़ी से पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने कहा है कि उनके कार्यकर्ताओं पर अगर किसी ने उंगली भी उठाई तो वह हाथ काट देंगे, लाशें बिछा देंगे।

एक कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए जोश में आए जसवंत सिंह गुर्जर ने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं पर लोग उंगली उठा रहे हैं।

उनके कार्यकर्ता दृढ़ संकल्पित हैं और बीजेपी के पक्के समर्थक हैं, यदि किसी व्यक्ति ने उन पर उंगली उठाई तो वह लाशें बिछा देंगे।

इन दिनों विधानसभा चुनाव का प्रचार चरम पर चल रहा है। ऐसे वक्त में सियासी लोगों के द्वारा विवादित बयान देना एक आम धारणा बन चुकी है।

हालांकि, बीते दिनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को हिदायत देते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी की जैसी सभ्यता है, जैसा उनका कल्चर है, वैसे ही बयान उनके नेता देते हैं। जिसके पास जो होगा, वह वही देगा।

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं के द्वारा विवादित बयान दिया जाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी की गाइडलाइन को तोड़ता हुआ नजर आ रहा है।

धन सिंह रावत पर चुनाव आयोग ने एफ आई आर दर्ज करवा दी है, और इसकी जांच सीआईडी सीबी को सौंप दी है। दूसरी तरफ जसवंत सिंह गुर्जर पर भी चुनाव आयोग की तरफ से कार्रवाई किए जाने की संभावना है।

और खबरों के लिए फेसबुक और ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।