Yunus khan bjp
Bjp yunus khan

दिनेश कड़वा।

विधानसभा चुनाव के सभी गिले शिकवे भूलकर अब आने वाले लोकसभा चुनाव में जुट जाना ही सर्वोपरी कार्य है। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है तथा कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ की हड्डी है।

ये बात बुधवार को कुचामन शहर के भाजपा कार्यालय में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर भाजपा पदाधिकारीयों की बैठक में पूर्व भाजपा सरकार के काबिना मंत्री यूनुस खान ने कही।

लोकसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, सभी पार्टीयों के नेता अब जिले में दौरे कर रहे है।

बुधवार को कुचामन भाजपा कार्यालय में इस बैठक के दौरान नागौर जिले के भीष्मपितामह हरीशचन्द्र कुमावत ने कहा कि मनभेद और मतभेद भूलाकर केन्द्र में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनानी है।

मकराना के पूर्व विधायक श्रीराम भींचर ने अपने उद्वबोधन में कहा कि राजस्थान में बनी कांग्रेस सरकार बुरी तरह भोखलाई हुई है तथा केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के सामने उनके पैर भी नही टीक पा रहे है।

आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने जा रही है जिसको लेकर कांग्रेस खेमे में बड़ी चिंता है।

नावां से पूर्व विधायक विजयसिंह चैधरी ने अपने उद्वबोधन में भाजपा पदाधिकारीयों को संबोधित करते हुये कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सर्वोपरी है।

नावां विधानसभा क्षैत्र में आज हर आदमी कांग्रेस को वोट देकर ठगा सा महसूस कर रहा है तथा हर किसान और आम नागरीक दुःखी है।

नावां के पूर्व विधायक विजयसिंह चौधरी ने अपने कार्यकर्ताओं की उम्मीद पर भरोसा दिलाते हुये कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में नागौर में जो भी भाजपा का उम्मीदवार होगा, उनको नावां विधानसभा क्षैत्र से 30 हजार वोटो की बढत देकर विजय बनाएंगे।

जिस पर भाजपा के पदाधिकारीयों ने विजयसिंह चौधरी की खुलकर प्रशंसा की और कहा कि जिन लोगों ने विजयसिंह चौधरी के साथ गत विधानसभा चुनाव में पार्टी में रहकर धोका किया, आज उनके लिए ये सम्मान देना बहुत बड़ी बात है।

ऐसे व्यक्तिव के धनी बहुत कम इंसान है, जो मनमूटाव को भूलकर पार्टी के हित में बात कर रहे हैं।बैठक में अनेक नेताओं ने अपने विचार रखे, जिसमें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी पार्टी पदाधिकारीयों को बताई और हाल ही में पुलवामा हमले के बाद देश में जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूरी दुनिया में ख्याति बढी है।

उसको लेकर बताया की केन्द्र में सभी महागठबन्धन पार्टीया कांग्रेस के साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ है, जो आने वाले लोकसभा चुनाव को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बनाम इमरान खान के रूप में देख रहे है।

इस तरह सभी पार्टी पदाधिकारीयों ने जल्द से जल्द बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिये जुट जाने की अपील की।

बैठक में पूर्व काबिना मंत्री यूनुस खान, माटीकला बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष हरीशचन्द्र कुमावत, मकराना के पूर्व विधायक श्रीराम भींचर, नावां के पूर्व विधायक विजयसिंह चौधरी, नागौर जिला भाजपा के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी, ओबीसी यूवा मोर्चा अध्यक्ष सैनी, सुनिता रान्दड. मकराना, नगरपालिका कुचामन अध्यक्ष राधेश्याम गटानी, उपप्रधान गोरधन महाराज, दिनेश मावलिया, कर्नल भागीरथसिंह चौधरी, जीवणराम जाखड., सोहनलाल सुण्डा, कमल राजोरीया, राजेश गुर्जर, राजेन्द्र सिंह प्रेमपुरा, सुनिल चौधरी, पार्षद बरखा रानी जैन सहित अनेक जनप्रतिनिधगण, पार्षद व पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।