Nationaldunia

-कांग्रेस की किसान कर्जमाफी पर विपक्ष का हमला, बीजेपी ने कहा: किसानों का पता ही नहीं है सरकार को, कहां से कर्जामाफ करेगी?

जयपुर।
प्रदेश कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले किसानों का सम्पूर्ण कर्जामाफ करने की योजना को अमल में नहीं लाए जाने के कारण बीजेपी हमलावर हो गई है।

प्रदेश सरकार जहां एक दिन पहले से ही इस योजना के तहत कर्जमाफी प्रमाण पत्र बांटने का काम शुरू कर चुकी है, वहीं पहले से प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत बीजेपी ने आज जेल भरो आंदोलन किया है।

प्रदेश पार्टी कार्यालय पर आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेशभर की सभी 200 विधानसभा सीटों से 500-500 कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के बड़े नेता भी मौजूद रहे। युवा मोर्चा के प्रवक्ता शंकर गोरा ने बताया कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार द्वारा किसानों कर्जमाफी को लेकर जो वादाखिलाफी की गई है, उसके विरोध में आज जेल भरो कार्यक्रम किया गया।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, जयपुर शहर और ग्रामीण अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता-रामलाल शर्मा, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा समेत प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहले भाजपा कार्यालय पर सभा आयोजित की गई।

उसके बाद करीब एक बजे सिविल लाइन फाटक पर जाकर गिरफ्तारियां दी। इधर, आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जालौर चले गए हैं। वहां पर गहलोत ने माताजी के दर्शन किए।