कांग्रेस ने 47 साल तक नोकरियां दी और BJP ने सबको हटा दिया-पूनिया

3
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर।

कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के द्वारा पार्टी के घोषणापत्र के लिए जनता से सुझाव मांगने के लिए दिए गए डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म और व्हाट्सएप नंबर जारी करने के वक्त दिए गए बयानों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पार्टी प्रवक्ता सतीश पूनिया ने कहा कि उनको सचिन पायलट के द्वारा दिए गए बयानों पर हंसी आती है। उन्होंने कहा कि सरकार कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, यहां तक कि कांग्रेस अभियान भी भारतीय जनता पार्टी के ही चुराती है।

उन्होंने कहा कि उनको याद है पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी के द्वारा एक अभियान शुरू किया गया था जो बाद में मेरा बूथ, मेरा गौरव के बजाय मेरा बूथ, मेरा जूत हो गया था। सतीश पूनिया भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आज बूथ महासंपर्क अभियान शुरू किए जाने को लेकर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे।

कांग्रेस पार्टी के द्वारा अपने मेनिफेस्टो में सम्मिलित किए जाने वाले मुद्दों के लिए जनता से ऑनलाइन मांगे गए सुझावों को लेकर पूनिया ने कहा कि कांग्रेस इतने दिनों तक ऑफलाइन थी, अब ऑनलाइन होने का प्रयास कर रही है।

सचिन पायलट के द्वारा बीते दिनों से लगातार रोज एक सवाल पूछे जाने पर बात करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा 47 साल राज करने के बाद जिन सवालों के जवाब जनता को देना था, वो नहीं कर रहे हैं, बल्कि जनता में भ्रम फैला रही है।

अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने के मामले पर आरएसएस के सुरेश भैया जी जोशी के बयान पर पूछे गए सवाल पर सतीश पूनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि संवैधानिक रूप से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो, यह करोड़ों हिंदुओं की आस्था का विषय है।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी द्वारा आज पार्टी में नंबर वन की रेस को लेकर दिए गए बयान पर सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेसमें अभी नेतृत्व को लेकर ही लड़ाई चल रही है, चुनाव सिर पर है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में नेतृत्व को लेकर असमंजस की स्थिति नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने दावा किया सभी टिकट दीपावली बाद में तय की जाएंगे। टिकट कटने के सवाल पर सतीश पूनिया ने बताया कि दीपावली से पहले किसी को टिकट दिया ही नहीं जा रहा है, तो किसी का टिकट कैसे कट सकता है। मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा कि टिकट कटता नहीं है, बल्कि मिलता है।

और खबरों के लिए फेसबुक और ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।