नागौर।
खींवसर से निर्दलीय विधायक और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने अपने समर्थकों से खींवसर संभालने को कहा है।

नागौर की खींवसर विधानसभा से अपना नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले जन सभा को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने जिले की सभी 10 सीटों पर कब्जा जमाने का दावा किया।

बेनीवाल ने अपने समर्थकों से कहा कि चुनाव में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भूत को अपनी बोतल में बंद करना है।

बेनीवाल ने क्यों कहा: खींवसर आपको संभालना है, मुझे पूरा प्रदेश देखना है? 1

बेनीवाल ने दावा किया कि इस चुनाव ऐसा चमत्कार दिखाएंगे की दोनों को प्रदेश से बाहर भगा देंगे। उन्होंने कहा कि हम बोतल इसलिए लाए हैं, ताकि लोगों को साफ पानी पिला सकें।

बेनीवाल ने दावा किया हमारे खेतों में सिंचाई के लिए नहर का पानी पहुंचा सके। निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को प्रदेश में 100 से अधिक सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा कि इसलिए पूरे प्रदेश में फैल जाओ, राजस्थान की सभी सीटों पर कब्जा कर लो, इस बार मुख्यमंत्री हमारा ही बनेगा।

बेनीवाल ने कहा कि आगे 19-20 का चक्कर हो गया तो भी हम पॉवर में रहेंगे। उन्होंने दावा किया कि हमारी सरकार नहीं बनी तो दूसरों की सरकार भी हम नहीं बनने देंगे।

इस अवसर पर बेनीवाल ने कहा कि खींवसर की विधानसभा सीट कार्यकर्ताओं को संभालनी है, मुझे पूरा प्रदेश देखना है।

बेनीवाल ने क्यों कहा: खींवसर आपको संभालना है, मुझे पूरा प्रदेश देखना है? 2

सभा को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने अपने उपस्थित समर्थकों से पूछा कि ‘क्या करूं खींवसर आऊं या आप देख लोगे’?

बेनीवाल के इस सवाल पर भीड़ ने उन्हें हाथ का इशारा करते हुए समर्थन दिया। बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार पर अशोक गहलोत ने पर्दा डालकर एक दूसरे से हाथ मिला रखा है।

अपनी जिम्मेदार निभाने के बजाए भाजपा कांग्रेस का साथ दिया है, अब उनकी दुकान पर ताला लग गया। कांग्रेस का शटर अभी खुला ही है, किन्तु उसे भी चुनाव मे बंद कर देंगे।

खबरों के लिए फेसबुक, ट्वीटर और यू ट्यूब पर हमें फॉलो करें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए आप हमें paytm N. 9828999333 पर अर्थिक मदद भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़िये :-

Leave a Reply