दिनेश कड़वा@कुचामनसिटी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पूर्व विधायक सतीश पूनिया ने नागौर के कुचामन में बड़ा बयान दिया है।

मुझे गर्व है आज में उन युवाओं के सामने खड़ा हूँ जो अपने देश को बचाने के लिये हर मोड़ पर तैयार रहते है। इस देश का भविष्य आप नोजवान हो जिनके मन में अपने देश के प्रति खून उबल रहा है।

पिछले दिनों राजस्थान से नागौर जिले के छोटे से गांव मकराना के निकटवर्ती ग्राम जुसरी के लाल शहीद हरिराम जो भारतीय थल सेना में पूंछ सेक्टर में ड्यूटी पर थे।

उस दौरान मात्र 21 साल की आयु में अपने देश की खातिर दुश्मनों से लोहा लेते हुवे शहीद हो गये। आज भारतीय थल सेना की दुनिया भर में तूती बोलती है।

पूरी दुनिया मे देश की थल सेना सबसे बड़ी ताकत है जिसको आज सभी देश समर्थन करते है ये बात बुधवार को राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व आमेर भाजपा विधायक डॉक्टर सतीश पुनिया ने कुचामन शहर की कर्नल डिफेन्स एकेडमी परिसर एकेडमी के युवाओं को संबोधित करते हुवे कही।

ध्यान रहे कि डॉक्टर सतीश पूनिया बुधवार को जयपुर से जायल जाते समय कुछ समय के लिये कर्नल डिफेन्स में रुके।वही बाद में वहाँ से पिछले दिनों जुसरी के लाल शहीद हरिराम भाकर के यहाँ उनके परिवार के साथ शोक प्रकट करने पहुँचे तथा इस दुःख की घड़ी में ढांढस बंधाया।

इससे पूर्व कर्नल डिफेन्स एकेडमी में कर्नल नंदकिशोर ढाका ने डॉक्टर सतीश पूनिया तथा उनके साथ भूपेंद्र सैनी का कुचामनसिटी पहुँचने पर स्वागत किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक हरिश कुमावत, पूर्णसिंह रणवां, देवीलाल कुमावत, जोगेन्द्र बलारा सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।