जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री की रेस में अबतक सबसे आगे चल रहे अशोक गहलोत पर तीखा सियासी हमला किया है।

कांग्रेस पार्टी की तरफ से अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाए जाने और ऐसी सरकार में शामिल होने की सभी संभावनाओं से इनकार करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वह अशोक गहलोत के साथ कभी कोई समझौता नहीं करेंगे।

भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग और अपने समर्थकों के सामने पत्रकारों से बात करते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि उन्होंने इस चुनाव में 20 दिन के दौरान अपने 57 उम्मीदवार मैदान में उतरे, जिनमें से उनके खुद सहित तीन विधायक जीत कर आए हैं।

हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने और उसके बाद कांग्रेस पार्टी के साथ सरकार में शामिल होने की बात पर कहा कि गहलोत सरकार के साथ उनका कभी कोई गठबंधन नहीं होगा। हालांकि, सचिन पायलट के मुख्यमंत्री बनने की स्थिति में उनका क्या कदम होगा, इस पर वह कुछ नहीं बोले।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वह खुद और उनके दोनों विधायक मिलकर तीन नहीं पूरे 300 हैं, जो विधानसभा में सरकार को सांस नहीं लेने देंगे। 57 उम्मीदवारों में से तीन विधायक बनाने की बात को हनुमान बेनीवाल ने बड़ी उपलब्धि करार दिया है।

इसके साथ ही तीसरी बार विधायक बने बेनीवाल ने कहा कि वह अल्प समय में पार्टी बनाकर प्रदेश के 8 लाख 56 हज़ार से ज्यादा वोट लेने में कामयाब हुए हैं। अब 6 माह बाद होने वाले लोकसभा चुनाव में पूरी शिद्दत के साथ एक बार फिर से मैदान में उतरेंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।