जयपुर।

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी द्वारा सरकार बनाने के लिए जरूरी बहुमत का आंकड़ा छूने के बावजूद अपने मुख्यमंत्रियों का नाम घोषित नहीं कर पा रही है।

कांग्रेस पार्टी में बीते 2 दिनों से जबरदस्त अंतरकलह चल रही है। स्पीच कांग्रेस पार्टी के इस कलह में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल भी कूद पड़े हैं। एक बयान देकर हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पार्टी की पूरी गणित बिगाड़ दी है।

हनुमान बेनीवाल ने बिगाड़ दी कांग्रेस की मुख्यमंत्री गणित- 1

हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पार्टी को सचिन पायलट की जगह अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राजस्थान में अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बना दिया गया तो पूरे राजस्थान में बड़ा आंदोलन किया जाएगा, सरकार चलने नहीं दी जाएगी और 2019 में राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के सपने देखते ही रह जाएंगे।

हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर से वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह दोनों चोर चोर मौसेरे भाई हैं और वह इन दोनों को राजस्थान से साफ करेंगे कांग्रेस पार्टी जो 170 विधायक जिताने का दावा कर रही थी, वह 100 से नीचे आ चुकी है।

इसके साथ ही हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे को वह हरा कर भगा चुके हैं। अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनने नहीं देंगे और इन दोनों को बोतल के पानी से धोकर बंगाल की खाड़ी में बहा देंगे।

अशोक गहलोत का विरोध करने के साथ ही हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान में सचिन पायलट को समर्थन देने का दावा किया। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट ने उनसे फोन पर समर्थन मांगा था और वह पायलट को समर्थन देने को तैयार हैं, बशर्ते उनको मुख्यमंत्री बनाया जाए।

सचिन पायलट का समर्थन करते हुए बेनीवाल ने कहा कि पायलट तेजाजी महाराज का जयकारा लगाते हैं, इसलिए उनको पूरा समर्थन दिया जाएगा। वह एक किसान परिवार से आने वाले नेता हैं, इसलिए उनका समर्थन करते हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।