nationaldunia

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के भरतपुर जिले से आने वाले नेता डॉ. मोहन सिंह चौधरी ने पार्टी छोड़ दी है। डॉ. मोहन सिंह चौधरी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन कर ली है।

डॉ. चौधरी ने उनके इस निर्णय के लिए भाजपा के प्रदेश नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि कई बरसों से कार्यरत कार्यकर्ताओ की उपेक्षा इस बात का प्रमाण है कि बीजेपी में अब काम करने वालों के लिए कोई स्थान नहीं बचा है।

डॉ. चौधरी भरतपुर के निवासी हैं और राज्य सरकार के राजीव गांधी पर्यावरण संरक्षण अवार्ड समिति में विशेषज्ञ सदस्य थे। उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल कल्याण सिंह को भेज दिया है। साथ पार्टी की सदस्यता का इस्तीफा भाजपाध्यक्ष मदनलाल सैनी को भेजा है। कांग्रेस सूत्रों के अनुसार उनको कांग्रेस पार्टी भरतपुर सीट से टिकट दे सकती है।

डॉ. चौधरी लंबे समय से फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में कार्यरत रहे हैं। उन्होंने हिंगोनिया गोशाला में चारे के खर्चे को कम करने के लिए बेहतरीन काम किया था। सचिन पायलट ने उनके पार्टी में शामिल होने पर खुशी जताते हुए कहा है कि इससे पार्टी मजबूत होगी।

इस अवसर पर डॉ. चौधरी ने कांग्रेस के साथ प्रदेश और भरतपुर की जनता की सेवा करने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, वह उस जिम्मेदारी को पूरी तन्मयता से निभाएंगे।

डॉ. चौधरी के द्वारा कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने के वक्त उनके साथ दर्जनों समर्थकों ने भी कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान कर दिया। साथ ही कांग्रेस पार्टी के लिए काम करते हुए प्रदेश से भाजपा को साफ करने का दावा किया है। डॉ. चौधरी की पत्नी डॉ. सुल्वा सिनसिनवार भी भरतपुर से जिला परिषद सदस्य हैं।

खबरें प्रकाशित करवाने के लिए हमें [email protected] पर भेजें। सरकारी दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें हमारे PAYTM नंबर 9828999333 पर आर्थिक सहायता भी दें।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।