Video: भारत माता की नहीं…सोनिया गांधी-राहुल गांधी की जय-जयकार बोलो-

192
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बीजेपी, विश्व हिंदू परिषद और शिवसेना के द्वारा भारत माता की जय बोलने को लेकर कांग्रेस पार्टी सहित अन्य विपक्षी दलों को लगातार आड़े हाथों लेना आम बात थी, लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसने कांग्रेस की भीद्द पीट दी है।

जिनके टिकट काटने को लेकर 2 दिन से कांग्रेस पार्टी में बवाल मचा हुआ था, वह कांग्रेसी नेता अपने कार्यकर्ता को ‘भारत माता की जय’ बोलने के बजाय ‘सोनिया गांधी’ और ‘राहुल गांधी’ की जय जयकार करने के लिए कह रहा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बीडी कल्ला और उनके समर्थकों को एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वीडियो कला अपने समर्थक को भारत माता की जय बोलने से इंकार कर रहे हैं।

भारत माता की जय के बजाय वह अपने कार्यकर्ताओं को सोनिया गांधी और राहुल गांधी की जय जयकार करने को कह रहे हैं। इसके बाद कार्यकर्ता ने भारत माता की जय नहीं बोली, और सोनिया गांधी जिंदाबाद… राहुल गांधी जिंदाबाद… बोलते नजर आ रहे हैं। देखिए पूरा वीडियो-

उल्लेखनीय है कि 3 दिन पहले आई कांग्रेस की दूसरी सूची में बीकानेर वेस्ट से कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बीडी कल्ला का नाम नहीं होने के बाद उनके कार्यकर्ताओं ने बीकानेर में जबरदस्त उत्पात मचाया था। उसके बाद कल कन्हैया लाल झंवर का टिकट काटकर बीडी कल्ला को कांग्रेस ने टिकट दे दिया।

कन्हैया लाल झंवर का टिकट कटने के बाद नोखा से प्रत्याशी और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर लाल डूडी ने भी विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। बाद में पार्टी ने कन्हैयालाल झंवर को बीकानेर ईस्ट से टिकट दिया तब जाकर मामला शांत हुआ।

बीजेपी से बागी होकर सांगानेर से पर्चा दाखिल करने वाले ज्ञानदेव आहूजा ने इसे देश विरोधी करार देते हुए कल्ला की टीम को भारत तेरे टुकड़े होंगे वाली गैंग कहा है।