जयपुर।

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में बगरू विधानसभा में पार्टी के उम्मीदवार विनोद भाटी के समर्थन में जनसभा की।

Video: बगरू में बेनीवाल, उमड़ा जन सैलाब- 1

बगरू में जनसभा से पहले बगरू कस्बे के बाजार में रोड शो निकाला। इस दौरान हनुमान बेनीवाल के लिए हजारों समर्थकों ने सड़क पर उतर कर समर्थन दिया। देखिए वीडियो-

इसके बाद बेनीवाल ने बगरू में जनसभा को संबोधित करते हुए जवानों और किसानों के मुद्दों पर कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा 20 साल राज करने के बाद भी हालत बदतर है। देखिए वीडियो-

उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो भी सरकार बनेगी वह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सहयोग के बिना नहीं बनेगी। ऐसे में इस तरह की सरकार को राज्य में किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने, कृषि के लिए बिजली मुफ्त देने, जवानों को रोजगार देने और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने का काम करना पड़ेगा।

Video: बगरू में बेनीवाल, उमड़ा जन सैलाब- 2

इससे पहले हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में शहर के आराध्य गोविंददेवजी और रिद्धि सिद्धि के दाता गणेश जी के मंदिर में जाकर दर्शन किए। उन्होंने अपनी पार्टी के अधिक से अधिक उम्मीदवार जीतने के लिए अरदास की।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।