बेनीवाल का सबसे बड़ा हमला: वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत को बताया…

94
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया है।

हनुमान बेनीवाल ने शनिवार रात को अपने फेसबुक पेज पर लाइव होकर केवल प्रदेश के किसान और युवाओं को अपने जवाबों से संतुष्ट करने का प्रयास किया, बल्कि साथ ही साथ वर्तमान व पूर्व मुख्यमंत्री पर सियासी हमले भी किए।

बेनीवाल ने कहा कि 29 अक्टूबर को जयपुर में हुई विशाल सभा के दौरान चौधरी चरण सिंह के पौत्र जयंत सिंह ने उनके साथ मिलकर राजस्थान में किसानों की लड़ाई लड़ने के लिए प्रदेश की सभी 200 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।

लेकिन जयंत चौधरी कांग्रेस पार्टी के साथ मिल गए और केवल 2 सीटें लेकर राजी हो गए। बेनीवाल ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस और भाजपा को हराने के लिए बहुजन समाजवादी पार्टी समेत अनेक छोटी बड़ी पार्टियों से बात की, लेकिन कई साथ आए और साथ आकर भी बाद में कई भाग गए।

इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सियासी हमला करते हुए कहा कि दोनों नेता मिले हुए हैं।

बेनीवाल ने दावा किया कि बारी-बारी से राजस्थान को लूट रहे हैं, यह भ्रष्टाचार करते हैं और एक दूसरे के खिलाफ जांच नहीं करवाते। यह राजस्थान में इनकी मिलीजुली लूट है।

बेनीवाल ने दावा किया कि राजस्थान में 77 सीटों पर उन्होंने अपने उम्मीदवारों को पार्टी का सिंबल दिया था। जिनमें से 68 जनों ने नामांकन पत्र दाखिल किया, लेकिन कुछ नहीं नाम वापस ले लिया और कुछ के नामांकन पत्र खारिज कर दिए गए। अब पार्टी के 57 उम्मीदवार मैदान में हैं।

बेनीवाल ने यह भी कहा कि राजस्थान में भले ही उनकी सरकार नहीं बने, लेकिन राज्य में जो भी सरकार बनेगी वह उनके सहयोग के बिना नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में उनकी पार्टी कम से कम 50 सीटें जीतकर आएगी।