nationaldunia

जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने आज एकबार फिर राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष रहे कैलाश मेघवाल पर बड़ा हमला किया है।

विधान सभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल के द्वारा 40 विधायकों को आवास आवंटन के मामले पर सवाल उठाते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि जो व्यक्ति विधानसभा अध्यक्ष रहा ही नहीं उसको आवास आवंटन करने का अधिकार किसने दिया है?

इतना ही नहीं हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि विधानसभा की कार्यवाही के दौरान भी कैलाश मेघवाल पक्षपात करते रहे हैं, उनके द्वारा लगाए गए सवालों को लेकर कई बार विधानसभा में उठाने नहीं दिया गया और बदतमीजी करते थे।

बेनीवाल ने कहा कि जिस तरह से मंत्रियों और मुख्य मंत्रियों के भ्रष्टाचार ओं की जांच होती है, ठीक उसी प्रकार विधान सभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल की भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने अपने चहेतों को विधानसभा में नौकरी पर लगा दिया है।

विधायकों का आवास आवंटित होने वाले आवासों को लेकर विस्तार से जानकारी देते हुए बेनीवाल ने कहा की जालूपुरा, बजाज नगर और ज्योति नगर में विधायकों के लिए आवास हैं।

जिनकी एक प्रक्रिया के अनुसार आवाज कमेटी उनका आवंटन करती है। अभी कैलाश मेघवाल के पास कोई अधिकार नहीं है, इसलिए एक भी आवाज को आवंटित नहीं कर सकते।