बेनीवाल का अशोक गहलोत पर फूटा बम, कह डाली ऐसी बात-

1180
nationaldunia
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर/नागौर।

राजस्थान में फायर ब्रांड राजनीतिज्ञ हनुमान बेनीवाल ने आज पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर टि्वटर बम फोड़ा है।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बड़ा सियासी हमला करते हुए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल में के मंत्री वसुंधरा राजे के साथ सांठगांठ होने का आरोप लगाया है।

हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अशोक गहलोत ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि आपके द्वारा पूरे 5 साल तक विधानसभा में कुछ नहीं बोला गया, और अब आप कह रहे हैं कि हम बदले की भावना से काम नहीं करेंगे, तो यह आपकी वसुंधरा राजे के साथ साठगांठ को दर्शाता है।

गौरतलब है की पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा था कि अगर हमारी सरकार आई तो हम बदले की भावना से काम नहीं करेंगे, वर्तमान सरकार की सभी योजनाओं को चालू रखेंगे। इस पर हनुमान बेनीवाल ने री ट्वीट किया है।

हनुमान बेनीवाल ने मारवाड़ में भोले भाले लोगों को बरगलाने के लिए अशोक गहलोत की तीखी आलोचना की है। उन्होंने लिखा है कि मारवाड़ के लोग अब आपकी बातों में नहीं आएंगे वह जान चुके हैं कि 5 साल तक रिफाइनरी को किसने रोका?

हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि आप में गिरेबान को पकड़ने की हिम्मत नहीं है। आप महलों और गलियारों में गले मिलने वाले हैं। अगर आप में हिम्मत होती और इमानदारी होती तो आप 5 साल तक आंदोलन करते हैं, चुपचाप बैठे नहीं रहते।