-रविवार सुबह यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार के भीतर चल रहे धरना स्थल पर जाएंगे।
जयपुर।

राजस्थान प्रशासनिक सेवा मुख्य परीक्षा 2018 को लेकर प्रदेश में विवाद बढ़ता जा रहा है। राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर बीते 4 दिन से धरने पर बैठे अभ्यर्थियों ने आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल से मिलकर इस मामले में समर्थन मांगा।

आरएएस मुख्य परीक्षा 2018 की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल से जालुपरा स्थित उनके आवास पर मिले। उन्होंने विधायक को पत्र देकर तिथि आगे बढ़ाने की मांग की।

इसके बाद विधायक ने बताया कि राजस्थान यूनिवर्सिटी के गेट पर कड़ाके की इस ठंड में चार दिन से धरने पर छात्र बैठे हैं। लेकिन सरकार और सरकार के प्रतिनिधि भी संवेदशील नहीं हैं।

बेनीवाल ने कहा कि वह खुद रविवार को सुबह 11 :00 बजे धरना स्थल पर जाएंगे और उनकी मांग के सकारात्मक हल के लिए उच्च स्तर पर प्रयास करेंगे।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों विद्यालय व्याख्याता परीक्षा को लेकर राजस्थान विश्वविद्यालय समेत देशभर में हुए धरने प्रदर्शन के दौरान भी खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने सरकार से परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग की थी।

आपको बता दें हनुमान बेनीवाल खुद राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्र रहे हैं। यहीं पर उन्होंने महाराजा कॉलेज, विधि महाविद्यालय और राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष के पदों पर चुनाव लड़े और जीते थे।