जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत को लेकर बड़ा बयान दिया है। बेनीवाल ने गहलोत का जोरदार शब्दों में विरोध किया।

अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने पर हनुमान बेनीवाल ने विरोध करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि यह बहुमत जनता ने अशोक गहलोत को नहीं दिया, इसलिए उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाया जाना चाहिए। देखिए वीडियो-

आरएलपी विधायकों की जीत पर बेनीवाल ने कहा है कि इतने कम समय में पार्टी बनाकर 3 उम्मीदवार जितवाएं हैं, जो बड़ी कामयाबी है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि राजस्थान में किसानों और जवानों की समस्याओं को लेकर उन्होंने बड़े आंदोलन किए हैं। उन्होंने कहा कि आगरा से गुजरात का मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो राजस्थान एक बार फिर से गर्त में चला जाएगा, जिसका हम विरोध करते हैं।

अशोक गहलोत के अलावा दूसरे किसी व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि शुरुआत में उसका विरोध नहीं करेंगे। अगर वह भी राजस्थान के विकास में काम नहीं करेगा तो जमकर विरोध किया जाएगा, बल्कि सरकार के खिलाफ लोकसभा में मतदान करेंगे।

कांग्रेस पार्टी को चेतावनी देते हुए बेनीवाल ने कहा कि अगर अशोक गहलोत को गलती से भी मुख्यमंत्री बना दिया गया तो राजस्थान में हनुमान बेनीवाल और उसकी खोज ईंट से ईंट बजा देगी।

उन्होंने दावा किया कि राजस्थान से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जैसी घमंडी औरत को बाहर भगा दिया है और अब अशोक गहलोत को अगर मुख्यमंत्री बनाया गया तो कांग्रेस पार्टी का बहुत बुरा हाल होने वाला है।