hanuman beniwal rlp
hanuman beniwal rlp

जयपुर। बीते पांच साल से भाजपा की वसुंधरा राजे सरकार के खिलाफ ‘हुंकार’ रैलियां करने वाले हनुमान बेनीवाल अब राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ हुंकार भरेंगे।

बेनीवाल गहलोत राज की नीतियों के खिलाफ जोधपुर संभाग में जल्द ही बड़ी हुंकार रैली का आयोजन करने जा रहे हैं।

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने बताया कि आज-कल में उसकी तारीख तय हो जाएगी, और उसके बाद जगह का निर्णय कर ऐलान किया जाएगा।

‘नेशनल दुनिया’ के साथ बात करते हुए बेनीवाल ने दावा किया कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ कांंग्रेस की सरकार सत्ता में आते ही बढ़कर कई गुणा हो गया है।

अलवर गैंगरेप पर राहुल गांधी के द्वारा राजनीति करने का आरोप लगाते हुए बेनीवाल ने कहा कि उनको अलवर बुलाने में ही अशोक गहलोत और सचिन पायलट लड़ते रहे।

इतना ही नहीं बेनीवाल ने दावा कि राज्य में पांच—पांच मुख्यमंत्री हैं, जो राजस्थान में अपराध का राज कायम करने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने दावा किया कि राजस्थान के पुलिस महानिरीक्षक कपिल गर्ग, सीएमओ में तैनात एक आरएएस अफसर, एक आईएएस अफसर और खुद गहलोत के अलावा उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच राज्य उलझकर रह गया है।

बेनीवाल ने गहलोत पर हमला करते हुए कहा कि पिछले चार महीने में मुख्यमंत्री केवल अपने बेेटे का राजनीतिक करियर बनाने में जुटे रहे, जबकि इस दौरान राज्य की बेटियों की इज्जत तार तार होती रही।

जीत का दावा और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की बात

इतना ही नहीं हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जिस तरह से लोगों ने लोकसभा में मतदान किया है, उससे साफ है कि राजस्थान में कम से कम 23 प्लस सीटें भाजपा के खाते में जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंंने कहा कि नागौर की सीट वह खुद करीब डेढ से दो लाख वोटों से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि ज्योति मिर्धा अपने ससुराल जा चुकी है, वहां से वापस नहीं आएंगी।

बेनीवाल ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित है और जनता ने विश्वास जताया है, पहले के मुकाबले ज्यादा बहुमत से मोदी सत्ता में लौट रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद राज्य में भी सत्ता परिवर्तन हो जाएगा। कई विधायक कांग्रेस छोड़ देंगे।

रालोपा संयोजक और नागौर से एनडीए के उम्मीदवार रहे हनुमान बेनीवाल ने कहा कि यहां पर कांग्रेस के विधायक दुखी हैं और पार्टी छोड़ने की बातें कहने लगे हैं।

फिर भरेंगे वही हुंकार

बेनीवाल ने दावा कि जिस तरह से वसुंधरा राजे सरकार के वक्त नागौर, सीकर, बाड़मेर, जोधपुर और जयपुर में हुंकार भरकर रैलियां की थीं, उसी तरह से गहलोत राज की गुंडगर्दी और बढ़ते अपराधों को लेकर अब फिर से हुंकार भरने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा कि अब उनकी हुंकार रैली में भाजपा भी शामिल होगी और किरोड़ीलाल मीणा के साथ मिलकर सरकार की नींद हराम कर देंगे।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।