nationaldunia

—झालरापाटन से सीएम राजे को दोहरी चुनौती
जयपुर।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खिलाफ बीते दिनों स्टेट क्राइम रिकॉर्ड्स ब्योरो के पुलिस अधीक्षक आईपीएस पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी द्वारा विधानसभा चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद एक और नाम सामने आया है, जो उनके खिलाफ चुनाव लड़ने जा रहा है।

बेरोजगारों के नेता भरत बेनीवाल ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ झालरापाटन से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने झुंझुनूं में एक रैली के दौरान यह बात कही है। यहां पर उन्होंने विशाल रैली निकालकर दोनों दलों के लिए चुनौती पेश करने का दावा किया है।

अखिल भारतीय मेडिकल स्टूडेंट एसोसिएशन के महासचिव भरत बेनीवाल ने कहा है कि वह बीते पांच साल से बेरोजगारों को लेकर आंदोलन करते रहे हैं, लेकिन वर्तमान सरकार ने हमेशा ही बेरोजगारों के साथ धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि अभी उनका मानस पूरी तरह से झालरापाटन से चुनाव लड़ने का बना चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि यदि भविष्य में किसी अन्य सीट से भी उनको लड़ने के लिए साथी बेरोजगार कहेंगे, तो दो—दो सीटों पर लड़ सकते हैं।

 

ऐसे ही शानदार खबरों के लिए जुड़े रहिए नेशनल दुनिया के फेसबुक पेज से। हमें सरकारी वहव कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए पेटीएम नंबर 98289 99333 पर आर्थिक मदद भी कर सकते हैं।