hanuman beniwal RLP
hanuman beniwal RLP

—भाजपा एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के गठबंधन (NDA) के प्रत्यासी हनुमान बेनीवाल नावां दौरे पर रहे, सभी ग्राम पंचायतों में 36 कौम से अपार जन समर्थन और प्यार मिला।

जयपुर। नागौर जिला पूरे राजस्थान में राजनीतिक का मुख्य गढ़ माना जाता है। नागौर जिला हमेशा से परिवर्तन की राजनीति चाहने वाला लोकसभा क्षेत्र से है, जिस में से अनेक सांसद चुनकर लोकसभा पहुंचे हैं।

पूर्व में यहां कांग्रेस की ज्योति मिर्धा भी नागौर में सांसद रह चुकी हैं, जिनके शासनकाल में नागौर जिला विकास के मामले में काफी पिछड़ गया था।

वर्तमान हालात को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से देशहित में अच्छा फैसला लेकर आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया जाना अनिवार्य है। देश मे नागौर जिले की तरह हालात खराब है।

केन्द्र में पहले गांधी परिवार ने देश को खुलकर लुटा और वैसे ही नागौर में ज्योति मिर्धा सांसद बनने के बाद अपने ससुराल जाकर नागौर की जनता को भूल गईं।

अब ये दुबारा नागौर में जनता को बेवकूफ बनाकर लोकसभा चुनाव के वोट मांगने चली आईं, जिसको अब हमेशा के लिये चूनड़ी ओढ़ाकर ससुराल भेजना है।

ये बातें नागौर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा से गठबंधन आरलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने नावां विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर कुचामनसिटी बस स्टैंड पर विशाल चुनावी आमसभा में कहीं।

हनुमान बेनीवाल नावां विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे।सुबह जिलिया, चारणवास, सबलपुरा, शिव, चावण्डिया, अड़कसर, टोडास, लालास, हुडिल, घाटवा, जिजोट, चितावा सहित अनेक ग्राम पंचायतों में चुनावी सभा कीं।

कुचामन बस स्टैंड पर हनुमान बेनीवाल की चुनावी सभा आयोजित की गई, जिसमें नावां के पूर्व विधायक विजयसिंह चौधरी, पूर्व जायल विधायक मंजू बाघमार, पूर्व विधायक हरिश कुमावत, कुचामन प्रधान कैलाश मेघवाल सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता और आरलपी के समर्थक मौजूद रहे।

इस मौके पर खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार किसानों को ऋण माफी के नाम पर एक बार बेवकूफ बनाकर चुनाव जीत गई।

अब पूरे राजस्थान में कांग्रेस का सफाया करना है और जोधपुर से वैभव गहलोत व नागौर से ज्योति मिर्धा को भारी मतों से पटकनी देनी है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा देश मे एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है, जिसमें हम सभी लोग भागीदार बनें। नावां विधानसभा क्षेत्र में

नागौर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा गठबंधित आरलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल नावां विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे।

इस मौके पर पूर्व नावां पूर्व विधायक विजयसिंह चौधरी ने हनुमान बेनीवाल के समर्थन में ग्राम पंचायत परेवड़ी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नागौर जिले के साथ ही नावां विधानसभा क्षेत्र में विकास का पहिया पूरी तरह थम चुका है।

जिसको अब वापस गति देने के लिये नागौर लोकसभा क्षेत्र से आरलपी प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल का चुनाव चिन्ह टायर्स पर 6 मई को होने वाले चुनाव में बटन दबाकर विजयी बनाएं और थमे हुए विकास के पहिये को फिर से गति दें।

चौधरी ने बताया कि वर्तमान में कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा चुकी है। हर विभाग में कमीशनखोरी का बोलबाला है।

किसानों की हालात खराब है, जिसको लेकर कांग्रेस सरकार ध्यान नहीं दे रही, ना ही यहां के जनप्रतिनिधि जनता के बीच कभी आये है। कांग्रेस झूठे वादों पर वोट लेकर भाग चुकी और सभी जगह विकास कार्य बंद पड़े है।

चौधरी ने हनुमान बेनीवाल के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा जनता से वोट करने की अपील की और बताया कि अगर नावां, नागौर में अच्छे सांसद को चुनकर लोकसभा भेजते हैं तो गरीब और 36 कौम की जनता के हित में रहेगा।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।