हनुमान बेनीवाल ने डॉ. ज्योति मिर्धा को यूं दिया मुंहतोड़ जवाब, यह तक कह डाला-

2042
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

नागौर/जयपुर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने 3 दिन बाद मिर्धा परिवार के सदस्य और पूर्व सांसद डॉ ज्योति मिर्धा पर करारा हमला करते हुए उनको आड़े हाथों लिया है।

हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन खींवसर विधानसभा क्षेत्र में दो, बायतु में एक, लूणी में एक जनसभा के दौरान ज्योति मिर्धा पर हमला बोला।

चुनावी प्रचार के आखरी दिन राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने नागौर, जोधपुर व बाड़मेर मे तूफ़ानी जनसंपर्क किया।

उन्होंने खींवसर विधानसभा के रूण ग्राम में पहली सभा को संबोधित किया। उसके बाद बाड़मेर जिले के बायतू में विशाल सभा को संबोधित किया। बाद में लूणी से प्रत्याशी के समर्थन मे संबोधित किया।

बेनीवाल अपनी आज की आखरी सभा खुद के निर्वाचन क्षेत्र के कुचरा मुख्यालय में सभा को संबोधित किया। बेनीवाल ने अपनी ताड़बोड़ सभाओ मे कांग्रेस और भाजपा पर जमकर प्रहार किए।

दरिया उठाने, जयकारे लगाने और ड्राइवरी करने के ज्योति मिर्धा के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने मिर्धा परिवार को भी लपेटे मे लिया।

बेनीवाल ने कहा की राजस्थान में विकास के जो आयाम अबतक स्थापित होने चाहिए थे, वो आज तक नही हुए, क्योंकि कांग्रेस और भाजपा ने मिलीजुली सरकारें चलाईं हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे एजेंडे और मुद्दों में हमेशा से ही प्रदेश को अजेय लाना रहा है। बेनीवाल ने वसुंधरा पर सामन्ती होने का आरोप लगाया और कहा कि अपने शासन में उन्होंने अंग्रेजी हुकूमत के नक्शे कदम पर चलकर शासन किया।

बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान के युवा और किसान को जगह- जगह अपमानित किया गया है, इसका बदला हमें भाजपा को हराकर लेना है।

बेनीवाल ने अपनी पहली सभा की शुरुआत खुद के निर्वाचन क्षेत्र के ग्राम रूण में की, जबकि आखरी सभा भी खींवसर के कुचेरा में की।

इस दौरान बेनीवाल ने चोपर से बाड़मेर के बायतू के प्रत्याशी उम्मेदराम और लूणी से प्रत्याशी भंवरलाल साईं के समर्थन में भी सभाओ को संबोधित किया।

हनुमान बेनीवाल ने मिर्धा परिवार को लेकर कहा कि कुछ दिनों पहले जो ज्योति मिर्धा ने बयानबाज़ी की, वो उनके गिरते मानसिक स्तर को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि पुरखों के नाम और हमारी मेहनत से सांसद बनने वाली ज्योति ने जिले की कभी सुध नहीं ली और अब हमसे विकास का हिसाब मांग रही हैं।

बेनीवाल ने सभा में कहा की डेगाना से जो कांग्रेस प्रत्याशी हैं, उसको जिले मे सबसे ज़्यादा वोटों से हराना है, ताकि वंशवाद के नाम पर विकास किए बिना राजनैतिक रोटिया सेकने वालो को सबक मिल सके।

प्रचार प्रसार के अंतिम दिन सभा को संबोधित करने के बाद बेनीवाल ने नागौर से प्रत्याशी शमशेर खोखर के साथ नागौर तक विशाल काफिले के साथ रोड शो भी किया।