nationaldunia

जयपुर।
सियायत में अगल रिश्ते बनते—बिगड़ते हैं। नोखा विधानसभा में भी ऐसा ही रिश्ता बनने जा रहा है। अब तक मामा—भांजी का रिश्ता अब प्रतिद्वंदी में बदलने जा रहा है। आज हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के टिकट पर रामेश्वरलाल डूडी की भांजी नोखा से नामांकन पत्र दाखिल कर रही हैं।

डूडी की भांजी इंदु तर्ड ने अपने ही सगे मामा के खिलाफ चुनावी ताल ठोक डाली है। बताया जा रहा है कि उनको जिला प्रमुख नहीं सुशीला खींवर को बनाया गया था। इंदु को उपजिला प्रमुख बनाए जाने का बदला लेने के लिए उन्होंने अपने ही मामा से बगावत शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि इंदु तर्थ के ससुर और रामेश्वर लाल डूडी कभी व्यापारिक तौर पर भी रिश्तेतार थे, लेकिन समय बदला और सियासत ने दोनों को राजनीतिक दुश्मन बना डाला। हनुमान बेनीवाल द्वारा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के टिकट पर इंदु तर्ड को मैदान में उतार दिया है।

हालांकि, इस प्रकरण में बीजेपी का नाम भी सामने आ रहा है, तो साथ ही सचिन पायलट द्वारा भी इंदु तर्ड को शह देने की बात ने सियासत गर्मा दी है। कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद की खींचतान के बीच पायलट द्वारा इसे रामेश्वर लाल डूडी का विरोध कहा जा रहा है।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।