जयपुर।

कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री की लड़ाई के बीच में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल का बड़ा ऐलान किया है।

पोस्ट सूत्रों के मुताबिक हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी रामेश्वर डूडी को मुख्यमंत्री बना दें तो वह खींवसर विधानसभा सीट से इस्तीफा दे देंगे।

इतना ही नहीं, हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि अगर डूडी मुख्यमंत्री बनते हैं तो न केवल खींवसर विधानसभा से इस्तीफा देंगे, बल्कि रामेश्वर डूडी को जिताने की गारंटी भी देते हैं।

डूडी के लिए खींवसर छोड़ने को तैयार हनुमान बेनीवाल! 1

गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल ने आज ही एक वीडियो बयान जारी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कड़े शब्दों में प्रतिकार किया था। उन्होंने कहा था कि अगर अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री बनाया गया तो राजस्थान में उनकी पूरी फौज बड़ा आंदोलन करके उनका विरोध करेगी।

सोशल मीडिया पर हनुमान बेनीवाल के चल रहे इस बयान को लेकर उनके समर्थकों में खासा उत्साह है और उनको शेर-ए-राजस्थान की उपाधि दी जा रही है। बेनीवाल ने कहा है कि आप किसान के बेटे रामेश्वर डूडी को मुख्यमंत्री बनाइए। मैं खींवसर की की सीट छोड़ता हूं और जिताने की गारंटी मेरी।

इसे पहले दोपहर में जारी किए गए वीडियो बयान के बाद गुर्जर समाज के युवा और सचिन पायलट के समर्थक हनुमान बेनीवाल धन्यवाद देते हुए उनका पायलट को समर्थन देने पर बड़ा दिल होने की बात कह रहे हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।