amit shah letter
amit shah letter

जयपुर। हनुमान बेनीवाल को मोदी सरकार में मंत्री पद की शपथ लेेने के लिए एक पत्र वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर जारी पत्र में कल होने वाले मोदी के शपथ ग्रहण में मंत्री के लिए शपथ के लिए बेनीवाल समेत 4 सांसदों के नाम हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लेटर पर हैड पर एक पत्र वायरल किया गया है। जिसमें हनुमान बेनीवाल, गजेंद्र सिंह शेखावत, दुष्यंत सिंह और अर्जुनराम मेघवाल को मंत्री पद की शपथ लेने के लिए आमंत्रित किया गया है।

लेकिन इस बात का खंड़न भाजपा पदाधिकारियों द्वारा किए जाने के बाद लेटर वायरल करने वाले की सारी होशयारी धरी रह गई। सोशल मीडिया पर इसकी लेटर के वायरल होने के बाद जहां बेनीवाल के समर्थकों में खुशी लहर थी।

वहीं अन्य सांसदों को निराशा हुई, लेकिन जब असल बात सामने आई तो सारी आशाएं और निराशा छू मंतर हो गई। लेकर फेसबुक के जरिए फैलाया गया है।

बता दें कि इस तरह के फर्जी लेटर जारी करने का काम पिछले विधानसभा चुनाव से हो रहा है, जब कांग्रेस की कई फर्जी सूची जारी की गई थी।

इसके बाद लोकसभा चुनाव में भी उम्मीदवारों के नामों के ऐलान की फर्जी लिस्ट जारी कर दी गई। सोशल मीडिया जहां अच्छी बात को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का काम करता है, वहीं कई बार इस तरह की फर्जी पोस्ट जनता को भ्रमित भी करती है।