कांग्रेसी विधायक राजकुमार शर्मा पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

2
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

झुंझुनूं/जयपुर।

नवलगढ़ से विधायक कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर राजकुमार शर्मा के खिलाफ एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में खुद राजकुमार शर्मा ने भी उनको बदनाम करने के लिए लड़की के खिलाफ शिकायत की है। उन्होंने महिला आयोग को लेकर कहा है कि प्रकरण की जल्दी से जल्दी से जांच कर उनको न्याय दे।

निशा शर्मा की ओर से थाने में दी गई तहरीर में कहा गया है कि राजकुमार शर्मा उसको बदनाम कर रहा है, उसकी जिंदगी बर्बाद कर चुका है, वह उसको नवलगढ़ से बाहर निकलने नहीं देता है, कहीं पर नौकरी नहीं करने देता है और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है।

नवलगढ़ थाने में राजकुमार के खिलाफ महिला को परताङीत करने का मामला दर्ज

दो रोज से नवलगढ़ में हो रही सीयासी उठापटक व राजकुमार के खिलाफ विडियो वायरल को लेकर शनिवार को निशा शर्मा रामदेवरा पर धरने पर बैठीं।

जिसकी लोगों को सूचना मिलते ही हजारों की संख्या में पहुंच गए। इसकी सूचना प्रशासन को मिलने पर पुलिस ने मौकै पर पहुचकर हालात को संभाला। शाम को निशा शर्मा ने थाने जाकर मामला दर्ज करवाया।

पुलिस रिपोर्ट में बताया नवलगढ़ विधायक राजकुमार उसको 8 साल से प्रत्याड़ित कर रहा है। राजनीति पहुंच होने के कारण उसका जीना दुभर कर रखा है और रोज परेशान कर रहा है।

इसको लेकर पुलिस ने
धारा 376, 309, 509, 511 के तहत मामला दर्ज किया। देर रात तक निशा शर्मा धरने पर बैठी रहीं। मामले की सूचना लोगों में आग की तरह फैल गई। नवलगढ़ में अब चहुंओर से राजकुमार शर्मा का विरोध नजर आ रहा है।

उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले ही निशा शर्मा ने एक वीडियो वायरल किया था। उसके साथ ही एक लेटर भी लिखा था, जिसमें उन्होंने विधायक राजकुमार शर्मा पर कई संगीन आरोप लगाए थे।

इस मामले के बाद राजकुमार शर्मा और निशा शर्मा की बातचीत के कुछ ऑडियो वायरल हुए। कल इसी प्रकरण में एक महिला और पुरुष के भी ऑडियो वायरल हुए हैं।

जिसमें महिला पेन ड्राइव देने के बदले पुरुष से 2 करोड़ों की मांग रही है। साथ ही कह रही है कि पेन ड्राइव में ऐसा सामान है, जिससे राजकुमार शर्मा का टिकट 10 मिनट में कट सकता है।

निशा शर्मा अपने समर्थकों के साथ राम नवलगढ़ के रामदेव मंदिर के बाहर धरने पर बैठी हुई है। उनका कहना है कि उसको न्याय नहीं मिलेगा, तब तक वे आमरण धरने पर रहेगी।