rajendra singh rathore
rajendra singh rathore

-किसान कर्जमाफी, बेरोजागारी और आयुष्मान भारत पर फिर भड़की भाजपा, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गहलोत सरकार पर राठौड़ ने

जयपुर। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिली करार हार के बाद भाजपा हमलावर हो गई है। पार्टी ने नैतिकता का हवाला देते हुए अशोक गहलोत सरकार से इस्तीफा देने की मांग की है। भाजपा के नेता और विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अशोक गहलोत अपने बेटे को बचाने में, उनका करियर बनाने में जुटे रहे, लेकिन राज्य का वैभव लुट गया।

आंकड़ों के साथ बात करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था खस्ताहाल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि राज्य में बीते चार माह के दौरान 103 से ज्यादा हत्याएं, 1509 बलात्कार, 108 अपहरण,12164 चोरियां हुई हैं, जो यह दर्शाती है कि राजस्थान की हालात बेहद खराब है और प्रदेश के मुखिया अपनी सीट बचाने में लगे हुए हैं।

योजनाओं को बंद किया, किसानों को नहीं दिया फायदा

राठौड़ ने कांग्रेस की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राजस्थान सरकार की बदनियत की वजह से केंद्र सरकार से मिलने वाले 2000 रुपए की पहली किश्त से किसानों को वंचित कर दिया। बेरोजगारों को आज भी भत्ते का इंतजार है और स्वास्थ्य के लिए लाई गई परियोजना आयुष्मान भारत को लागू नहीं किया जा रहा है।

जनादेश खिलाफ है, इस्तीफा दे

इसके साथ ही राठौड़ ने गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि जो सरकार दिसंबर में बनी थी, और महज पांच माह में ही उसकी यह हालत हो गई कि उनके मुखिया से लेकर 198 उम्मीदवारों ने अपनी सीट नहीं बचाई, ऐसे सीएम के लिए कहा जा सकता है कि जनादेश खिलाफ है और ऐसे में मुख्यमंत्री को सीट छोड़ देनी चाहिए।