-जनता का सेवक बनकर करूँगा आपका काम – नारायण बेनीवाल

Nagaur

खींवसर विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से संयुक्त प्रत्याशी नारायण बेनीवाल सोमवार को क्षेत्र के दर्जनों गांवों के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने जन संपर्क करके बोतल के चिन्ह पर मतदान करने की अपील की।

नारायण बेनीवाल ने जनसंपर्क सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपका काम हमेशा आपके मध्य रहकर करूँगा।

सांसद बेनीवाल ने कहा कि खिंवसर की जनता ने प्रदेश में संघर्ष की नई मिसाल कायम की,और खिंवसर के विकास में उन्होंने हमेशा कोई कमी नही रखी।

उन्होने कहा नारायण हमेशा आपके मध्य सक्रिय रहता है और उसकी लगन की बदौलत आपने खुद ने उन्हें प्रत्याशी बनाया इसलिये आप सब मिलकर प्रदेश में सबसे बड़ी जीत दिलाकर उन्हें विजयी बनाये।

मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने जनसंपर्क सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी हमेशा दलितों के हितों की लड़ाई लड़ती है और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन के बाद राजस्थान को अब कांग्रेस मुक्त बनाना है।

इसलिए हम सबको मिलकर इस उपचुनाव में नारायण बेनीवाल को भारी मतों से जीता कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सबक सिखाने की जरूरत है।

नारायण बेनीवाल के समर्थन में भाजपा नेता धनंजय सिंह खिंवसर, दलित नेता बीएल भाटी, जोधपुर की पूर्व जिला प्रमुख अमिता चौधरी, रालोपा नेत्री स्पर्धा चौधरी, भोपालगढ़ विधायक पूखराज गर्ग सहित कई नेताओं ने संबोधित किया।