pm narendra modi ashok gehlot
pm narendra modi ashok gehlot

जयपुर।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुर में सुर मिला लिए हैं। सीएम गहलोत ने कहा है कि देश में विधानसभा और लोकसभा के चुनाव एक साथ होने चाहिए। गहलोत ने यह बात एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कही।

इसके साथ ही गहलोत ने यह भी कहा कि मैं जब सीएम था और मोदी गुजरात के सीएम थे, तो वो हमेशा मुझसे गले मिलते थे, लेकिन जब विचारों की बात होती है तो हम एक दूसरे से जवाब मांगते हैं।

बोफोर्स मामले पर बात करते हुए गहलोत ने कहा कि यह अत्याधुनिक तोप थी, जब 1999 के दौरान कारगिल युद्ध हुआ था, तब सेना के जवानों ने राजीव गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए थे।

राफेल पर बाते करते हुए कहा कि जो 126 विमान की 526 करोड़ रुपए में एक खरीद की प्रक्रिया तय हुई थी, उसको मोदी सरकार ने आते ही रद्द कर दिया और केवल 36 विमान खरीद रहे हैं, वह भी 1660 करोड़ प्रति विमान के हिसाब से, तो इसका जवाब मोदी को देना चाहिए।

गहलोत ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी से बहुत मधुर संबंध हैं, लेकिन जब बात विचारों की आती है तो हम धज्जियां उड़ाते हैं। गहलोत ने दावा किया कि ऐसे ही संबंध उनके भैंरूसिंह शेखावत के साथ थे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी लगातार पांच साल से कह रहे हैं कि संसद और विधानसभा के चुनाव एक साथ होने चाहिए, ताकि आचार संहिता के चलते काम नहीं रुके और देश का धन बर्बाद नहीं हो।