Hanuman beniwal in nagaur
Hanuman beniwal in nagaur

नागौर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर अब तक का सबसे बड़ा हमला किया है।

बेनीवाल ने मकराना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि अशोक गहलोत झूठ बोलते हैं, उनके अब तक के 4 महीने के कार्यकाल में एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ है।

जबकि इसके साथ ही हनुमान बेनीवाल ने कहा कि भाजपा की सरकार ने बेहतर तरीके से कर्जा माफ किया था। उन्होंने अशोक गहलोत का सीधा नाम लेते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मामले में अब तक के सभी नेताओं को पीछे छोड़ चुके हैं।

इससे पहले हनुमान बेनीवाल कल जोधपुर में भी अशोक गहलोत और उनके बेटे वैभव हनुमान बेनीवाल नागौर में एक जनसभा के दौरान कहा था कि नहीं है और 3-3 बनाने के बावजूद भी मंत्री पद स्वीकार नहीं किया इसी बात को लेकर कई बार कहा है कि अशोक गहलोत को मनाने के लिए आए, लेकिन उन्होंने हर बार मंत्री पद को ठोकर मार दी।

बेनीवाल कहते हैं कि वह नागौर का संतरी बनना पसंद करेंगे, इसीलिए उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन करने से इंकार कर दिया और देश की सुरक्षा के लिए बीजेपी के साथ गठबंधन करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का संकल्प लिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार राजस्थान में करीब 20 लाख किसानों का कर्जा माफ करने का दावा करती है, जबकि पूर्वर्ती मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार 7184 हज़ार करोड़ रुपए का कर्जा माफ करने की बात कह चुकी है।