Video: बदमाश आनंदपाल के जयकारों में डूबे कांग्रेस उम्मीदवार

561
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

सीकर।

करीब डेढ़ साल पहले जिस इनामी बदमाश को एसओजी और राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एनकाउंटर का ढेर कर दिया गया था, उसका नशा अब कांग्रेस के उम्मीदवार पर सिर चढ़कर बोल रहा है।

बदमाश आनंदपाल की बेटी, उसकी पत्नी और मां का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र पारीक के सामने उनके समर्थक आनंदपाल के जयकारे लगा रहे हैं। देखिए वीडियो-

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कांग्रेस के सीकर से प्रत्याशी राजेंद्र पारीक के समर्थन में जुटाई गई भीड़ का है। जिनमें सभा को आनंदपाल की बेटी संबोधित कर रही है, जबकि उसकी मां और पत्नी स्टेज पर बैठी हुई हैं।

बुधवार देर शाम का यह वीडियो बताया जा रहा है। सीकर विधानसभा सीट पर किसी जगह एक सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें राजेंद्र पारीक के समर्थकों ने रावणा राजपूत वोटर्स का समर्थन लेने के लिए एनकाउंटर में मारे गए बदमाश आनंदपाल की बेटी, पत्नी और मां को भी बुलाया था।

वीडियो में दिख रहा है कि पहले आनंदपाल की बेटी सभा को संबोधित करते हुए कहती हैं कि राजस्थान में बीजेपी की अन्याकारी सरकार है, जिसको उखाड़ कर फेंकना है।

बाद में वह ‘कमल का फूल हमारी भूल’ का नारा भी भीड़ से बुलाती है। इस नारे के बाद आनंदपाल जिंदाबाद, आनंदपाल जिंदाबाद, आनंदपाल जिंदाबाद के नारों से सभा स्थल गूंजता है।

वीडियो कल रात से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इस मामले को लेकर अभी तक कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।