New delhi

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में वरिष्ठ वकील मानी जाने वाली इंदिरा जयसिंह पर भारत का बड़ी संख्या में युवा वर्ग बड़ा भड़क उठा है। युवाओं ने सोशल मीडिया (Social Media) पर गुस्सा जाहिर करते हुए इंदिरा जयसिंह को बहुत भला बुरा कहा है।

दरअसल इंदिरा जयसिंह ने 1 दिन पहले की निर्भया (Nirbhaya) की मां से सोनिया गांधी की तर्ज पर निर्भया (Nirbhaya) केस के अपराधियों को माफ करने की सलाह दी थी।

इंदिरा जयसिंह ने कहा था कि देश जिस तरह से बड़ा दिल रखते हुए सोनिया गांधी ने उनके पति राजीव गांधी के हत्यारों को माफ कर दिया था, ठीक उसी तरह से निर्भया (Nirbhaya) की मां भी जिन चार अपराधियों को फांसी की सजा होने जा रही है, उनको माफ कर दे।

इंदिरा जयसिंह के इस बयान के बाद देशभर के युवाओं में गहरा रोष है। युवाओं ने तरह-तरह से कमेंट करके और पोस्ट करके सोशल मीडिया (Social Media) पर इंदिरा जयसिंह से से माफी मांगने को कहा है।

गौरतलब है कि अपनी विवादित बयान बाजी के चलते सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के वकील इंदिरा जयसिंह कई बार लोगों के निशाने पर आ चुकी है। उनके उल्टे सीधे बयान के कारण कई बार उनके सोशल मीडिया (Social Media) पर फजीहत हो चुकी है।