34 C
Jaipur
गुरूवार, जुलाई 9, 2020

आईएसएल-6 : बालायोगी स्टेडियम में चेन्नइयन का सामना करेगा हैदराबाद (प्रीव्यू)

- Advertisement -
- Advertisement -

[ad_1]

हैदराबाद, 9 जनवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन की दो सबसे फिसड्डी टीमें-मेजबान हैदराबाद एफसी और दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी शुक्रवार को जीएमसी बालायोगी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।
11 मैचों से पांच अंक लेकर हैदराबाद की टीम 10 टीमों की तालिका में अंतिम स्थान पर है और उसे अब हर हालत में जीत की जरूरत है। चेन्नइयन एफसी 10 मैचों से नौ अंक लेकर नौवें स्थान पर है और कमोवेश इसकी भी स्थिति मेजबान टीम जैसी ही है।

घरेलू टीम के लिए यह सीजन किसी बुरे सपने के जैसा है। इस टीम को सिर्फ एक मैच में जीत मिल सकी है और इसका डिफेंसिव रिकार्ड बेहद खराब रहा है। इस टीम ने अब तक कुल 26 गोल खाए हैं। इस टीम को अब तक एक भी क्लीन शीट हासिल नहीं हुआ है। बीते मैच में उसे केरला ब्लास्टर्स ने 5-1 से हराया था और यह दूसरा मौका है जब इस टीम को किसी एक मैच में पांच गोल खाने पड़े हैं।

इस सीजन में चेन्नइयन एफसी के हाथों हैदराबाद को 1-2 की हार मिल चुकी है लेकिन कोच फिल ब्राउन को आशा है कि उनकी टीम रिवर्स लेग में अच्छा प्रदर्शन करेगी।

ब्राउन ने कहा, घर में हम अच्छा खेले हैं और सिर्फ यही बात हमारे साथ सकारात्मक रही है। घर में हम खराब नहीं खेले हैं। हमें शानदार सपोर्ट मिलता है। मैं समझता हूं कि अपने फैन्स को अच्छे प्रदर्शन का ईनाम दिया है। हमारे अगले तीन मैच घर में होने हैं और इसी से साबित होगा कि हमारा आगे का सफर कैसा रहेगा।

ब्राउन पूरे सीजन के दौरान अपने मुख्य खिलाड़ियों को चोट से बाहर निकाले में असफल रहे हैं और हाल में डिफेंडर राफेल लोपेज केरला के खिलाफ चोटिल हो गए थे। दूसरी तरफ टॉप-4 की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए चेन्नइयन को एक जीत की तलाश है।

चेन्नइयन के मुख्य कोच ओवेन कोएले ने कहा, मुझे लगता है कि दोनों ही टीमों के लिए यह काफी महत्वपूर्ण मैच है। जब हम हैदराबाद को देखते हैं तो तुझे लगता है कि वे बहुत ही दुर्भाग्यशाली रही है। कुछ मैचों में उन्होंने अच्छा फुटबाल खेला है, लेकिन किस्मत भी उनके साथ नहीं रही है। हमें पता है कि लीग में जो उनकी स्थिति हैं, वे उससे अच्छी टीम हैं।

–आईएएनएस

[ad_2]

- Advertisement -
आईएसएल-6 : बालायोगी स्टेडियम में चेन्नइयन का सामना करेगा हैदराबाद (प्रीव्यू) 2
Ram Gopal Jathttps://nationaldunia.com
नेशनल दुनिआ संपादक .

Latest news

स्पेनिश लीग : सुआरेज ने बार्सिलोना की उम्मीदों को रखा जिंदा

मेड्रिड, 9 जुलाई (आईएएनएस)। लुइस सुआरेज द्वारा 55वें मिनट में किए गए गोल के दम पर बार्सिलोना ने इस्पानयोल को मात देते हुए स्पेनिश...
- Advertisement -

नस्लवाद के खिलाफ कड़ा संदेश देने के लिए हुसैन ने होल्डिंग को सराहा

साउथैम्पटन, 9 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने नस्लवाद के खिलाफ विश्व को कड़ा संदेश देने के लिए वेस्टइंडीज के पूर्व...

केरल में सोना तस्करी मामले की आरोपी स्वप्ना ने मांगी अग्रिम जमानत

तिरुवनंतपुरम, 9 जुलाई (आईएएनएस)। सोने की तस्करी के विवादास्पद मामले में आरोपी स्वप्ना सुरेश ने केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए...

मुझे वैवाहिक संस्था पर पूरा विश्वास : रकुलप्रीत

मुंबई, 9 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह प्यार और वैवाहिक संस्था में विश्वास करती हैं। उनका कहना है कि उन्हें यह बात समझ...

Related news

Video: अनशन पर बैठे किसान नेता रामपाल जाट और दूसरे किसान

जयपुर। चना खरीद को लेकर सरकार के तमाम प्रयास के बावजूद तय सीमा तक भी चना नहीं खरीदने के...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायकों की खरीद-फरोख्त की इतनी नौटंकी क्यों की?

जयपुर राजस्थान में 19 जून 2020 को वे राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस ने 2 सीटों पर भाजपा 1 सीट...

जेब ढीली करने को तैयार हो जाओ, आपके घर में लगेगा 10 गुणा महंगा 8000 रुपये का स्मार्ट मीटर

जयपुर। आपके घर में वर्तमान में जो ₹800 का बिजली का मीटर लगा हुआ है, वह जल्दी ही बदल कर ₹8000 वसूलने...

गैंगस्टर आनंदपाल के जानी दुश्मन को 7 साल बाद मिली 20 दिन की पैरोल

जयपुर/सीकर। राजस्थान हाईकोर्ट ने 3 साल पहले एनकाउंटर में मारे जा चुके कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के जानी...
- Advertisement -