Alwar

मई महीने में लोकसभा चुनाव के दौरान अलवर के थानागाजी क्षेत्र में गैंगरेप की घटना के बाद अब अलवर के ही बड़ौदामेव में जिले को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।

एक महिला की मदद से 2 जनों ने 14 साल की किशोरी से गैंगरेप कर उसकी नंगी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। इसको लेकर शनिवार शाम को मामला सामने आने के बाद एक बार फिर से अलवर पुलिस की परेड हो गई।

यूट्यूब के स्पेशल वीडियो जहां पर देखें

अलवर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी लोगों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अलवर के बड़ौदामेव थाना इलाके में एक गांव की महिला ने शनिवार को शाम थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

जिसके मुताबिक 17 और 18 जुलाई को दोपहर करीब 12:00 बजे उसकी 14 साल की बेटी को रौनक पत्नी जैकब ने बुलाकर अपने घर ले गई।

वहां पर मौजूद राहुल, जोकि अलाद्दीन का बेटा है, वह पहले से ही सीढ़ियों पर बैठा हुआ था। उसकी पुत्री जैसे ही छत से होकर सीढ़ियां उतरने लगी तो अलाद्दीन के बेटे राहुल ने उसकी बेटी को वहीं पकड़कर उसका रेप कर दिया।

इसके बाद रौनक के पति जैकम ने भी उस दौरान उसकी बेटी की नग्न फोटोस उतार ली और उनको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार कर डाला।

रिपोर्ट के मुताबिक जैकब ने भी उसकी नाबालिग बेटी को डराया, धमकाया और उसकी फोटोज व्हाट्सएप पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया।

स्पेशल वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें

जब पीड़ित 14 वर्षीय लड़की की नग्न फोटोस उसके ताऊ के बेटे के मोबाइल में व्हाट्सएप के जरिया आई तो उनके होश उड़ गए। उसने शनिवार को लड़की के परिजनों को इस बारे में जानकारी दी और सारी बात बताई।

इस पर परिजनों ने लड़की से पूछा तो उसने सारी आपबीती बता दी। पीड़िता की मां ने शनिवार को शाम को ही इस प्रकरण के संबंध में संबंधित थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस का कहना है कि अलादीन पुत्र राहुल, जैकब और रौनक घंटोली उर्फ इरफान के खिलाफ सामूहिक गैंगरेप और पीड़ित लड़की के फोटोज सोशल मीडिया पर डालने इसके साथ ही पोक्सो एक्ट की धाराओं में प्रकरण मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिला पुलिस ने आरोपितों के घरों की दबिश देकर छानबीन की, लेकिन सभी फरार हो चुके हैं। पीड़िता 14 वर्ष की लड़की का मेडिकल करवाया गया है। प्रकरण की लक्ष्मणगढ़ डीएसपी ओम प्रकाश मीणा जांच कर रहे हैं।