udaypur dulhan kand
udaypur dulhan kand (dulhan ki file photo)

जयपुर। सीकर के बाद अब उदयपुर में भी विदाई के बाद सरेराह बीच सड़क पर बदमाश दुल्हन को डोली में से उठा ले गए। विरोध करने पर दूल्हे के साथ मारपीट की गई।

उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना आज सुबह करीब पौने सात बजे की है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

इससे पहले 16 अप्रैल को सीकर में भी बदमाश गन पॉइंट पर दुल्हन का अपहरण कर ले गए थे। जिन्हें बाद में देहरादून से गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक समाज ने आंदोलन किया था। बाद में जांच अधिकारी को बदलने के लिए दूसरे पक्ष ने भी सीकर बंद किया था। दो जनों का मामला जातीय तनाव के रुप में सामने आया था।

जानकारी के अनुसार उदयपुर के तीतरडी इलाके में सोमवार को शादी कार्यक्रम था। मंगलवार अल सुबह दुल्हन को विदा किया गया।

दूल्हा-दुल्हन चिंतामण की घाटी में स्थित ससुराल जा रहे थे। इस बीच सवीना रेलवे फाटक के पास एक कार उनकी गाड़ी के आगे रुक गई।

कार से उतरे बदमाशों ने दुल्हन की गाड़ी में तोड़फोड़ की और इसके बाद दूल्हे को भी जमकर पीटा। बाद में दुल्हन को अपनी कार में बैठाकर फरार हो गए।

सूचना पर हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।

घायल दूल्हे ने कुछ संदिग्धों के नाम पुलिस को बताए हैं। जिनके परिवार से पूछताछ की जा रही है। अभी तक पुलिस को कोई सुराख नहीं मिला है।

बताया जाता है कि जब पुलिस संदिग्ध युवक के परिजनों से पूछताछ करने पहुंची तो वहां भीड़ जमा हो गई। पुलिस कार्रवाई का विरोध किया जाने लगा।

खबर के साथ हमने फोटो इसलिए लगाई है, ताकि अपह्रताओं को पकड़ने में मदद मिल सके। यदि कोई दुल्हन को देखता है और पहचानता है तो वह पुलिस को इत्तला दे सकें।