Abvp protest in leadership of Amit Kumar badbadwal
Abvp protest in leadership of Amit Kumar badbadwal

Jaipur news

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के टिकटों को लेकर आज एसएमएस (SMS STADIUM) स्टेडियम में आरसीए (RCA) के ऑफिस के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया।

परिषद के विवि इकाई अध्यक्ष और छात्रनेता अमित कुमार बड़बड़वाल के नेतृत्व में कई छात्रों ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस के साथ उनकी झड़प हुई।

छात्र नेता अमित कुमार बड़बड़ावाल का कहना है कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) कि शहर पर एसएमएस स्टेडियम (SMS STADIUM) में टिकटों को लेकर गड़बड़झाला हो रहा है।

इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष विजेंद्र महुआ ने कहा कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन छात्रों के लिए सस्ते टिकट मुहैया करवाए।

साथ ही साथ स्टूडेंट के लिए राजस्थान विश्वविद्यालय में टिकट काउंटर खोलें। आपको बता दें कि एसएमएस स्टेडियम में आईपीएल के दो मैच खेले जाने हैं।

इस प्रदर्शन में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विजेंद्र महावा, अमित कुमार बड़बड़वाल, नितिन कुमार शर्मा, हुश्यार सिंह मीणा समेत कई छात्र नेता उपस्थित रहे।

हुश्यार सिंह मीणा और संजय माचेड़ी ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की मांग है कि छात्रों को मैच टिकट में 50% रियायत दी जाए, एक छात्र की आईडी पर दो टिकट उपलब्ध करवाए जाएं, यूनिवर्सिटी गेट पर टिकट काउंटर की व्यवस्था की जाए, कितनों की संख्या सार्वजनिक की जाए और छात्रों के लिए फ्री पार्किंग व्यवस्था उपलब्ध करवाई जाए।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।