कम्प्यूटर कर्मचारियों के पक्ष में उतरी आम आदमी पार्टी

289
nationaldunia
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

आपका विज्ञापन नेशनल दुनिया पर लगायें, प्रतिदिन हजारो लोगो तक आपके बिजनेस को पहुंचाए विज्ञापन रेट मात्र 100 रूपये प्रतिदिन से शुरू...

राजस्थान कम्प्यूटर कर्मियों के विरोध प्रदर्शन और मांगो को आम आदमी पार्टी ने कम्प्यूटर कर्मियों को दिया। कहा: राज्य सरकार की हठधर्मिता के चलते कर्मियों को धरने किराए के स्थल पर देना पड़ रहा है धरना।

जयपुर।

राजस्थान कंप्यूटर कर्मियों के पिछले कुछ दिनों से विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ महापड़ाव डाला हुआ है। अब इस महापड़ाव को आम आदमी पार्टी ने भी अपना पूर्ण समर्थन दे दिया और कर्मियों को वादा किया है और हर संभव मदद एवं समर्थन करेगी।

कम्प्यूटर कर्मियों के महापड़ाव में आम आदमी पार्टी के प्रदेश समिति के सदस्य एवं वोटर कनेक्ट प्रोग्राम चेयरमैन टीएन शर्मा ने पड़ाव स्थल पर पहुंचकर कर्मियों से मुलाकात की और कम्प्यूटर कर्मियों की समस्याओं को सुना।

टीन शर्मा ने पड़ाव स्थल पर कर्मियों को अपने संबोधन में वादा किया और कहा कि सभी कम्प्यूटर कर्मियों की मांगे जायज है और आम आदमी पार्टी आपकी सभी मांगो का पूर्ण समर्थन करती है। कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का वादा किया।

शर्मा ने बताया कि राज्य का दुर्भाग्य है कि भाजपा सरकार की बौखलाहट और हठधर्मिता के चलते आंदोलनकारियों को धरने के स्वीकृति तक प्रदान नहीं की गई। मजबूरन उन्हें 4000 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से एक निजी स्थान पर शहर से दूर धरना देना पड़ रहा है। अपने हक के लिए लड़ना पड़ रहा है।

एक तरफ भाजपा सरकार डिजिटल राजस्थान के नाम पर करोड़ों – अरबो रुपए पानी में बहा रही है और दूसरी तरफ कंप्यूटर कर्मियों समश्या सुनने के बजाय उनसे उनका अधिकार ही छीन रही है।

सरकार अपने अहंकार और हठधर्मिता के चलते कम्प्यूटर कर्मियों को उनका हक नही दे रही है, जिसके चलते इन्हें अपना घर परिवार चलाना भी दुर्भर हो रहा है।

टीन शर्मा ने कहा कि अगर जल्द से जल्द राज्य सरकार ने राजस्थान कम्प्यूटर कर्मियों की मांगों को सुनकर उनकी मांगे नहीं मानी, तो वह भी कम्प्यूटर कर्मियों के समर्थन में इस विरोध प्रदर्शन को चलाएगी। सरकार की धोखेधड़ी को प्रदेश की आमजन तक पहुंचाएगी।