BJP उम्मीदवार से 25-25 लाख लेकर कांग्रेस सांसद प्रत्याशी को हरवाया था!

765
- Advertisement - dr. rajvendra chaudhary

जयपुर। चुनाव नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों में अंतर कलह सतह पर आने लगी है। जयपुर शहर पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी के ही 6 बड़े नेताओं पर बीजेपी के नेता से 25-25 लाख रुपए की डील कर अपने ही सांसद प्रत्याशी को हराने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस पदाधिकारियों और पूर्व पदाधिकारियों ने आज पिंक सिटी प्रेस क्लब में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि कांग्रेस के जयपुर शहर अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास, पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल, बृज किशोर शर्मा, अर्चना शर्मा, अमीन कागज़ी और माहिर आजाद ने मिलकर कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी महेश जोशी को हराया था। इसके पेटे सभी ने 25-25 लाख रुपए लिए थे।

प्रेस वार्ता कर कांग्रेस के वर्तमान सदस्य और पूर्व शहर पदाधिकारियों ने ही राजस्थान के चुनाव में टिकट के दावेदारों पर ये बड़े आरोप लगाए हैं। आरोप में कहा गया है कि साल 2014 में कांग्रेस के सांसद प्रत्याशी महेश जोशी को हराने के लिए इन 6 कांग्रेसियों ने बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा से डील की थी।

गौरतलब है कि पिछले दिनों पिंक सिटी प्रेस क्लब में ही एक सम्मान समारोह के दौरान बीजेपी केस जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने मंच पर मौजूद कांग्रेस के शहर अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास को फिर से बीजेपी में शामिल होने का न्योता दिया था।

जिन कांग्रेसियों ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर यह गंभीर आरोप लगाए गए हैं उनमें जयपुर शहर कांग्रेस के सदस्य अमित सारस्वत, हेमंत शर्मा, जयपुर शहर कांग्रेस के पूर्व सचिव विक्रम सिंह पंवार, मनोज अजमेरा और अनिल शर्मा शामिल हैं।