कांग्रेस के काल में 50 विस्फोट हुए, 1400 मरे और 4000 जख्मी हुए

10
- नेशनल दुनिया पर विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें 9828999333-
dr. rajvendra chaudhary jaipur-hospital

जयपुर।

संविधान दिवस के अवसर पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला।

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस के 2004 से 2014 के 10 साल के शासनकाल में देश में 50 बम विस्फोट में 1400 लोग मारे गए और 4000 लोग जख्मी हुए, लेकिन इन 4 साल के दौरान एक भी बम धमाका नहीं हुआ।

जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने जयपुर में ही कहा था मुस्लिम दहशतगर्दी से ज्यादा हिन्दू आतंकवाद से भय है। उन्होंने कहा कि किसी भी देश में सीरिया और पाकिस्तान जैसे देशों को छोड़कर 10 साल के भीतर इतने बम धमाके नहीं हुए यह मनमोहन सरकार की कमजोरी की निशानी थी।

दिग्विजय सिंह ने हिन्दू आतंकवादियों की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद कोई विस्फोट नहीं हुआ। ओवर ग्राउंड स्पोट्र्स को साफ किया। फिनाइनैंस बन्द हो गया। बम विस्फोट इतिहास बन गए। पुणे में भी 12-15 लोग मारे गए थे। 1400 लोग मारे, 4000 लोग जख्मी हुए थे।

राहुल गांधी आएंगे तो आतंकवाद पर बोलेंगे, माफी मांगेंगे। लेकिन जाति और धर्म के बाद अब गोत्र पर भी उतर आए हैं। कास्ट पॉलिटक्स करते हैं। आतंकवादियों को छोड़कर खुद का गौत्र जाति धर्म पर आए हैं।

राम को लेकर एफिडेविट दिया, जिसमे राम को नकारा था। आज भी विरोध करते हैं, लेकिन ताला लगाया नेहरू ने। कपिल सिब्बल ने कहा था 2019 कि बाद सुनवाई हो। अब खुद की जाति और धर्म बताते हैं।

केवल चुनाव के लिए जाति और मजहब की बात करते हैं। जो आतंकवाद के कारण शहीद हुए, उनको श्रदांजलि देते हैं और कांग्रेस की जातिवाद वाली छवि को उजागर करते हैं।

हमारी एक ही जाति है, वह है हिंदुस्तानी। जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा केवल विकास पर ही चुनाव लड़ रही है। हमारे तीन ही मुद्दे हैं, विकास, विकास और विकास। राहुल गांधी ने विकास नहीं, बल्कि जाति-गौत्र बताया।

राम मंदिर और धर्म की बात शशि थरूर ने की, हमनें केवल विकास की बात की। हमारा राम मंदिर मुद्दा नहीं है, हमारे लिए यह आस्था का मामला है। सभी बागी हारेंगे और एससी-एसटी की सीटें बढ़ेंगी।

अमित शाह को लेकर बताया कि वो कभी नहीं कहा कि धर्म की बात करो, उन्होंने कहा कि जैसे प्रेस को सवाल का अधिकार है, वैसे ही आम आदमी को भी सवाल पूछने का अधिकार है। नवजोत सिंह सिद्दू को लाफ्टर चैलेंज करार दिया।