Dr. satish poonia bjp rajasthan
Dr. satish poonia bjp rajasthan

jaipur news. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. सतीश पूनियां ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगात हुए कहा कि सरकार 37 पैसे फ्यूल सरचार्ज बढकर प्रदेश की जनता को लूट रही है।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने उपभोक्ता को राहत देने के लिए 2 वर्षों में फ्यूल सरचार्ज नहीं बढ़ाया। लेकिन इस सरकार ने अधिकतम सरचार्ज बढ़ाकर उपभोक्ता के बिल में 500 रूपये तक का भार ड़ाल दिया।

कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में वादा किया था कि बिजली की दरें नहीं बढ़ेंगी, लेकिन अब सरकार चोर दरवाजे से फ्यूल सरचार्ज के नाम पर उपभोक्ताओं पर 250 करोड़ रूपये का वित्तीय भार ड़ालकर उनकी जेब ढ़ीली करने का काम कर रही है।

डाॅ. पूनियां ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनावों से पहले हर तबके से बड़े-बड़े वादे किये थे और अपने जन-घोषणा पत्र में उनको पूरा करने के सब्ज बाग दिखाये थे, पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं।

-विज्ञापन -

किसानों, नौजवानों से कर्जे और भत्ते की वादाखिलाफी के बाद अब प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं की बारी है, जहां जन घोषणा पत्र में 24 घण्टे प्रतिदिन पूरी बिजली आपूर्ति का वादा किया था।

आज आम आदमी अघोषित कटौती से परेशान है, सिंचाई के लिए बिजली रात में देने की वजह से किसान भीषण ठण्ड में भी रात को पाणत करने को लाचार और मजबूर हुआ था।

जिससे प्रदेश में 6 किसानों की मौत हो गई थी और हजारों किसान गम्भीर रूप से बीमार हो गये थे। डाॅ. पूनियां ने कहा कि सरकार को चुनाव प्रचार के दौरान जनता से किये गये अपने वादे पूरे करने चाहिए, बजाए ढींगे हांकने के।

इधर, डूंगरपुर में आज एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत ने फिर दावा किया है कि आगले पांच साल तक किसानों को मिलने वाली बिजली के बिलों में वृद्धि नहीं की जाएगी।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।