Nationaldunia

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2014 से पहले तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बीजेपी की सरकार बनने पर प्रत्येक के खातों में 15-15 लाख रुपए आने का वादा किया था, जो तो अभी तक पूरा नहीं हुआ है, लेकिन पश्चिम बंगाल के जिले में कई लोगों के 25-25 हज़ार खातों में जमा हो गए हैं।

अगर आपके भी बैंक में रात के समय ₹25000 जमा हुए हैं, तो हैरान मत होना, क्योंकि पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले के लोग जिनके एसबीआई समेत तीन बैंकों में खाते हैं, उनके अकाउंट्स में रात के वक्त ₹25000 आ रहे हैं।

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया समेत तीन बैंकों के खातों में ग्राहकों के 25 ₹25000 आए हैं। इसके बाद बैंक को शुक्राणुओं में कतारें लग गई।

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले की फोटो ग्राम दो नंबर पंचायत समिति के बैलून, सगिब्लून, सेनापाड़ा, टोलाबडी, नबग्राम, गंगावती जैसे कई क्षेत्रों में बैंक के खातों में ₹25000 जमा हो रहे हैं। ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार हो रहा है।

-विज्ञापन -

ऐसा उन खाते में हुआ है, जिन ग्राहकों के खाते हैं यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में हैं। खबरों के मुताबिक इन बैंकों से इस बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि इस बारे में उनको कोई अंदाजा ही नहीं है। लोग बैंकों में रुपए निकालने के लिए लंबी कतारें लगा रहे हैं।

अधिक खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.nationaldunia.com पर विजिट करें। Facebook,Twitter पे फॉलो करें।